हिरन शिकार केस की अंतिम बहस शुरू, अब बढ़ सकती है सलमान की मुश्किलें
हिरन शिकार केस की अंतिम बहस शुरू, अब बढ़ सकती है सलमान की मुश्किलें
Share:

कांकाणी हिरण शिकार केस में बुधवार को जोधपुर में अंतिम बहस हुई है. समय के अभाव के कारण बहस पूरी नहीं हो पाई थी. इसलिए गुरुवार यानी आज फिर इस मामले पर बहस शुरू होगी. वही इस मामले के आरोपी एक्टर सलमान खान के खिलाफ कोर्ट को गुमराह करने के मामले में लगाई गयी दोनों अर्जियों पर 16 सितंबर को सुनवाई होगी.

क्या है मामला-

1 अक्टूबर 1998 की रात जोधपुर-पाली रोड पर स्थित कांकाणी गांव में हिरण का शिकार करने का आरोप सलमान खान पर है. इस मामले में सलमान के साथ अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री नीलम, तब्बू व सोनाली बेंद्रे भी सह आरोपी है, इन सभी पर सलमान को हिरन के शिकार के लिए उकसाने का आरोप है.

बुधवार को इस मामले में लोक अभियोजक भवानीसिंह भाटी ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (जोधपुर) देवकुमार खत्री के सामने बहस शुरू की थी. इस बहस के समय सलमान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत और सैफ अली खान, नीलम व सोनाली बेंद्रे के अधिवक्ता केके व्यास मौजूद थे. समय की कमी के कारण बुधवार को यह बहस पूरी नहीं हो पाई थी जिसके चलते गुरुवार को बहस जारी रहेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब तापसी पन्नू भी हुई ट्रोलिंग का शिकार...

NFAI से भारत समेत कई विदेशी फिल्मो के 9200 ओरिजिनल प्रिंट हुए गायब

12 साल डेट करने के बाद आयुष्मान और ताहिरा ने की थी शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -