श्रद्धा की खातिरदारी में प्रभास ने किया स्पेशल लंच का इंतज़ाम
श्रद्धा की खातिरदारी में प्रभास ने किया स्पेशल लंच का इंतज़ाम
Share:

श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म 'साहो' इन दिनों काफी चर्चा में है. हाल में फिल्म साहो के सेट से ऐसी फोटो सामने आई है जिसे देखकर आपके भी मुँह में पानी आ जायेगा. यह फोटो स्वादिष्ट हैदराबादी खाने की है. दरअसल श्रद्धा और उनकी पूरी टीम को सेट पर स्वादिष्ट और लजीज़ खाना मिल रहा है. और इस खाने का इंतजाम प्रभास कर रहे है. जब से श्रद्धा हैदराबाद पहुंची है बस तब से ही प्रभास उनकी खातिरदारी में लगे हुए है. जब श्रद्धा ने 'साहो' की टीम को ज्वांइन किया तब प्रभास ने श्रद्धा के लिए खास हैदराबादी खाने का इंतजाम किया था.

श्रद्धा कपूर का वेलकम भी गुलदस्ते और वेलकम नोट के साथ किया गया था. उनकी सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है. इतना स्पेशल वेलकम पाकर श्रद्धा की ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं है और इस ख़ुशी को ही जाहिर करने के लिए श्रद्धा ने सभी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किये है.

आपको बता दे कि फिल्म साहो को तेलुगू डायरेक्टर सुजीत बना रहे है. इस फिल्म में प्रभास को अब तक के सबसे अलग रोल में देखा जायेगा. फिल्म साहो में श्रद्धा और प्रभास रोमांस करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म का हिस्सा बनकर और बाहुबली के साथ रोमांस और साथ काम करने पर श्रद्धा काफी एक्ससाइटेड है.

सुनने में तो आया था कि पहले इस फिल्म में फीमेल लीड एक्ट्रेस के लिए बाहुबली की देवसेना अनुष्का शेट्टी के नाम की चर्चा हुई थी. लेकिन फिर खबर आई थी कि अनुष्का के बढ़े हुए वजन के कारण वह इस रोल के लिए फिट नहीं बैठ पा रही थी. इसलिए अनुष्का को रिप्लेस कर श्रद्धा ने उनकी जगह ले ली. फिल्म साहो को तीन भाषा हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करने का फैसला लिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब तापसी पन्नू भी हुई ट्रोलिंग का शिकार...

NFAI से भारत समेत कई विदेशी फिल्मो के 9200 ओरिजिनल प्रिंट हुए गायब

12 साल डेट करने के बाद आयुष्मान और ताहिरा ने की थी शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -