अनिल कपूर नहीं बल्कि हैं उनकी कॉपी, पहचानिये कौन हैं ये
अनिल कपूर नहीं बल्कि हैं उनकी कॉपी, पहचानिये कौन हैं ये
Share:

'लिप सिंक बैटल' की तर्ज पर बने टीवी के रियलिटी शो 'लिप सिंग बैटल' जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने वाला है, जिसके बारे में हम बात करने जा रहा हैं. इस शो के कई विज्ञापन आप देख ही रहे होंगे कि शो को मशहूर कॉरियोग्राफ़र और फ़िल्म मेकर फ़राह खान और कॉमेडियन अली असगर होस्ट करने वाले हैं.

वहीँ इस शो में हफ़्ते की शुरूआत में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और आयुष्मान खुराना ने इसके एक एपिसोड के लिए शूटिंग की. इसकी खास बात ये भी है कि इस शो में भी अली असगर एक महिला किरदार के रूप में नजर आएंगे, जिसका नाम कराह खान होगा. इस शो में शुरुआत में रवीना का लुक देखने लायक था. जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

आप भी देखेंगे तो ऐसे ही हैरान रहने वाले हैं. तो आइये आपको बता देते हैं क्या खास रहा इस शो में. दरअसल, शो के शुरुआती एपिसोड में रवीना टंडन अनिल कपूर बन गयी. इस लुक में वह बिल्कुल अनिल कपूर की कॉपी लग रही हैं. वहीँ रवीना ने अनिल कपूर के पॉपुलर गानों पर परफॉर्म किया जो बेहद ही बेहतरीन रहा.

रवीना की इस फोटो को शेयर करते हुए फराह खान ने लिखा है, “GUESS Who??! Taking #LipSingBattle to another level!! Epic episode!!” इसी के साथ रवीना ने भी फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, “From this to that! becoming @AnilKapoor makeup wonders! Maafi @TheFarahKhan made me do it!Imitation best form of flattery!DhinaDhinDha.”

फराह ने ये भी बताया कि रवीना टंडन की लड़ाई आयुष्मान खुराना के खिलाफ़ होगी और इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, “U guessed right!! @TandonRaveena n @ayushmannk in da house!! N a surprise guest 2.. Such sports.. 500% pagalpan!! #LipSingBattle.” तो आइये दिखाते हैं इनकी ये फोटोज.

ऑस्ट्रेलिया के हॉलिडे में Dolphin के साथ कर रही हैं परिणीति एन्जॉय, देखिये photos

जल्दी ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं मुकेश अम्बानी कि बेटी, देखिये फोटोज

मुंबई एयरपोर्ट पति के साथ नज़र आयी सनी लियॉन, बेटी निशा भी थी साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -