जल्द ही लॉकअप-2 लेकर आने वाली है कंगना, दिखाई देंगे BIGG BOSS के ये कंटेस्टेंट
जल्द ही लॉकअप-2 लेकर आने वाली है कंगना, दिखाई देंगे BIGG BOSS के ये कंटेस्टेंट
Share:

बीते वर्ष शुरु हुआ एकता कपूर का कैप्टिव रियलिटी शो 'लॉक अप ' अब भी चर्चाओं का विषय बना हुआ है। शो में कई विवादित चेहरों को लाया गया था। इसमें पुनम पांडे, अंजली अरोड़ा, पायल रोहतांगी और मुनव्वर फारुकी जैसे कई कलाकार दिखाई दिए। शो की होस्ट कंगना रनौत थी। 100 दिन चलने वाले इस शो को दर्शकों की तरफ से  बहुत पंसद भी किया जा चुका है। इसके उपरांत अब इसका सीजन 2 लाने की पूरी तैयारी हो चुकी है। बीते सीजन की तरह ये सीजन और भी धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इस बार बिग बॉस 16 के तीन महारथी कंटेस्टेंट्स को शो के लिए इन्वाइट किया गया था। 

लॉक अप 2 में नजर आएंगे बिग बॉस 16 के ये कंटेस्टेंट्स: खबरों का कहना है कि, लॉक अप सीजन 2 में बिग बॉस 16 के  शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा  दिखाई देने वाले है। अभी मेकर्स और तीनों के मध्य बातचीत चल रही है। हालांकि, कहा जा रहा है कि अर्चना गौतम ने शो के लिए हामी भी भर चुके है। यदि सब कुछ योजना के अनुसार होता है तो हमे, एक बार फिर ये तीनों कंटेस्टेंट्स शो में देखने को मिलेंगे। 

इस दिन शुरु होगी सीजन 2:  खबरों का कहना है कि लॉक अप सीजन 2 को मार्च में शुरु करने की उम्मीद है। बीते सीजन की तरह इस बार भी कंगना ही शो को होस्ट करने वाली है। बीते सीजन को स्टेंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने जीता था। फर्स्ट रनअप सोशल मीडिया सेंसेशन अंजली अरोड़ा थी।  एकता कपूर का ये शो, एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर शो स्ट्रीम किया गया था।  

एक नहीं बल्कि तीन फिल्मों के सीक्वल नजर आएंगे अक्षय कुमार

शिवरात्रि के खास अवसर पर भगवान शिव की भक्ति में लीन हुए अजय देवगन

सिद्धिविनायक मंदिर जाना कार्तिक को पड़ गया भारी, घट गई ये घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -