अपने विवादित बयानों को लेकर बुरी फसी कंगना, FIR हुई दर्ज
अपने विवादित बयानों को लेकर बुरी फसी कंगना, FIR हुई दर्ज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। हाल ही में उन्होंने महात्मा गांधी और स्वतंत्रता आंदोलन को लेकर विवादित बयान दे डाला था। उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर अन्नदाताओं को कथित तौर पर खालिस्तानी कहा था। उनके इस बयान का जमकर विरोध शुरू हुआ। अब उनके बयान को लेकर उनके विरुद्ध मुंबई में FIR दर्ज कर की जा चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिसके पूर्व सिखों के एक संगठन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के विरुद्ध अपने सोशल मीडिया पोस्ट में सिख समुदाय के विरुद्ध अपमानजनक भाषा का उपयोग करने को लेकर FIR दर्ज करने की अपील करते हुए मुंबई में एक मामला दर्ज करवाया गया था। इन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर कंगना को दिया गया पद्मश्री सम्मान वापस लेने की भी अपील भी की थी। 

तीन कृषि कानूनों को वापस लेने से नाखुश कंगना रनौत: हम बता दें कि कंगना रनौत ने हाल में अपनी इंस्टा स्टोरी पर तीन पोस्ट शेयर किए थे। कंगना ने पहले पोस्ट में एक ट्वीट के उत्तर में लिखा, 'यदि धर्म बुराई पर विजय हासिल कर लेता है, तो वह उसे पोषण देता है। यदि बुराई धर्म पर विजय हासिल करती है तो वो भी बुराई बन जाती है। गलत का साथ देना आपको भी गलत बना देता है।' बता दें कि इस ट्वीट में  प्रधानमंत्री मोदी के निर्णय का समर्थन किया गया था।

VIDEO: बीच सड़क पर सलमान खान की गर्लफ्रेंड के साथ हुई जबरदस्ती, जान बचाकर भागी यूलिया

एफिल टावर के सामने नेहा-रोहनप्रीत ने दिए रोमांटिक पोज, देखकर यूजर्स बोले- बजरंग दल वाले...

रिलीज हुआ सत्यमेव जयते 2 का नया गाना, दिखा दिव्या खोसला का 'दैवीय अवतार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -