VIDEO: बीच सड़क पर सलमान खान की गर्लफ्रेंड के साथ हुई जबरदस्ती, जान बचाकर भागी यूलिया
VIDEO: बीच सड़क पर सलमान खान की गर्लफ्रेंड के साथ हुई जबरदस्ती, जान बचाकर भागी यूलिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान के स्पेशल फ्रेंड्स की बात करें तो सबसे पहला नंबर यूलिया वंतूर का आता है। जिन्हें लेकर ये भी कहा जा रहा था कि वो सलमान की कथित गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं मगर सलमान एवं यूलिया की ओर से यह बात कभी भी नहीं स्वीकार की गई। इस बीच यूलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें कुछ लड़कियां परेशान करती दिखाई दे रही हैं। 

लोगों के वाहन के पीछे सामान बेचने वाले बच्चों का दौड़ना नई बात नहीं है। इस बार सलमान खान की फ्रेंड यूलिया वंतूर ऐसी ही लड़कियों के चक्कर में फंस गईं। उनकी कार के पीछे कुछ लड़कियां लग गईं तथा उन्हें टिशू बेचने का प्रयास करने लगीं। यूलिया कुछ समझ नहीं पा रही थीं तब तक उनके ड्राइवर ने कार भगा दी। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आने के पश्चात् लोग कई प्रकार की टिप्पणियां कर रहे हैं। अधिकतर यूजर्स यूलिया की ओर हैं तथा बेचने वालों को गलत बता रहे हैं।

वही इस वीडियो में यूलिया कार के भीतर हैं तथा कुछ लड़कियां उन्हें टिशू बेचने का प्रयास कर रही हैं। लड़कियां कह रही हैं, दीदी हम नहीं थे। जिस पर वीडियो देखने वाले एक यूजर ने अनुमान लगाया है कि शायद यूलिया पहले किसी को रूपये दे चुकी होंगी। फिर से इन लड़कियों को देखकर कन्फ्यूज हो रही हैं। वहीं लड़कियां कार के कांच से भीतर हाथ डालकर जबरदस्ती करने का प्रयास करती नजर आ रही हैं। इसी बीच यूलिया का ड्राइवर कार भगा देता है फिर भी वे कार को पकड़कर कुछ देर दौड़ती नजर आती हैं।

आइफिल टावर के सामने नेहा-रोहनप्रीत ने दिए रोमांटिक पोज, देखकर यूजर्स बोले- बजरंग दल वाले...

रिलीज हुआ सत्यमेव जयते 2 का नया गाना, दिखा दिव्या खोसला का 'दैवीय अवतार'

VIDEO: फीमेल फैन ने दिल पर कराया कार्तिक आर्यन के नाम का टैटू, देखकर सुपरस्टार भी रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -