बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है पठान का जादू
बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है पठान का जादू
Share:

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कारोबार कर रही है। फिल्म को फैंस से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। पठान बॉक्स ऑफिस पर कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है। एक तरफ कार्तिक आर्यन की शहजादा और अक्षय कुमार की सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही हैं। इस बीच दूसरी ओर शाहरुख खान की पठान अपनी रिलीज के हफ्तों बाद भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हालाँकि, 37 वें दिन फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखी गई।

बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार, पठान ने अपने कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखी और अपने रन के 37वें दिन 75 लाख रुपये कमाए। इसलिए, इसका कुल संग्रह अब 528.77 करोड़ रुपये होगा। इस बीच, गुरुवार, 2 मार्च को पठान की कुल 7.34 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी। कार्तिक आर्यन की शहजादा और अक्षय कुमार की सेल्फी के बारे में बात कर रहे हैं। नई रिलीज़ फ्लॉप हैं और थिएटर में संघर्ष कर रही हैं।

पठान चार साल में शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है। एक्शन थ्रिलर में जॉन अब्राहम भी हैं और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु डब वर्जन में भी रिलीज किया गया था। यह फिल्म रिकॉर्ड-ब्रेकिंग 100+ देशों में और अकेले विदेशों में 2500 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी।'

34 वे दिन भी बरक़रार है पठान का जलवा

चौथे दिन औंधे मुँह गिरी अक्षय की सेल्फी

बॉलीवुड फिल्म के बिजनेस पर सुनील शेट्टी ने कही हैरान कर देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -