उपेंद्र कुशवाहा पर कंगना ने की टिप्पणी तो सिविल कोर्ट में दर्ज हुआ केस
उपेंद्र कुशवाहा पर कंगना ने की टिप्पणी तो सिविल कोर्ट में दर्ज हुआ केस
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत आजकल मूवीज से ज्यादा अपने राजनीतिक बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं, कई बार कंगना के लिए उनके बयान उनकी ही परेशानी का कारण बन चुका है। वहीं ताजा मामला बिहार के गया जिले का है, जहां राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के ऊपर टिप्पणी करने को लेकर उन पर गया सिविल कोर्ट में केस दर्ज किया गया है। कंगना ने हाल ही में रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को लेकर ट्विटर पर  कमेंट कर दिया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस की इस टिप्पणी को आपत्तिजनक और मान-सम्मान को हानि पहुंचाने वाला बताते हुए उन पर केस दर्ज किया गया है। वकील शंभु प्रसाद ने बोला किसी भी नेता के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी करना अपराध है। इसलिए, हमने अदालत से हमारी शिकायत का संज्ञान लेने को बोला है। 

कंगना ने ट्विटर पर क्या कहा था: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उनकी चुनावी सभा का मजाक उड़ाने वाले ट्वीट को रीट्वीट कर दिया था। फनी सिंह नाम के ट्विटर हैंडल ने उपेंद्र कुशवाहा की फोटोज शेयर की। तस्वीर में उनके साथ अन्य कई नेता भी नज़र आ रहे है। इस फोटोज सभी नेताओं को लुटियंस, लिबरल, जिहादी, आजाद कश्मीर, अर्बन नक्सल, कम्युनिस्ट और खालिस्तानी कहा गया है। इस तस्वीर के साथ पोस्ट में सभी नेताओं को टुकड़े-टुकड़े गैंग के नए स्टार बोला गया था। वहीं, कंगना रणौत ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया, जिस पर रालोसपा ने आपत्ति जताते हुए केस दर्ज किया है। 

हम बता दें कि हाल ही में कंगना रणौत ने बुजुर्ग कृषि दादी को बिलकिस बानो बताते हुए मजाक उड़ा दिया था। इस पर दिलजीत दोसांझ ने लिखा था कि- बंदे को इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए। कंगना को दिल्ली में चल रहे कृषकों के विरोध के बाद से बुजुर्ग सिख महिला के बारे में एक ट्वीट करने के लिए कानूनी नोटिस मिला है। इसके बाद दिलजीत दोसांझ ने भी सोशल मीडिया पोस्ट लिखते हुए कंगना रणौत पर निशाना साधा। जिसके उपरांत दोनों के मध्य सोशल मीडिया वॉर शुरू हो गई है। इस दौरान कंगना रणौत ने अभिनेता के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया। साथ ही एक के बाद दिलजीत दोसांझ ने भी एक्ट्रेस के हर ट्वीट का जवाब दिया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इन दोनों के फैंस भी भिड़ गए हैं।  

अमिताभ संग इस फिल्म में नजर आएँगे मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी!

Video: फोटोग्राफर्स पर भड़के तैमूर अली खान, पहले कहा 'नो फोटोज' फिर दिखाई किक

इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे सलमान खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -