अमिताभ संग इस फिल्म में नजर आएँगे मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी!
अमिताभ संग इस फिल्म में नजर आएँगे मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी!
Share:

बहुत ही मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी को आप जल्द ही फिल्म में देखने वाले हैं। जी हाँ, वह जल्द ही एक बेहतरीन फिल्म में दिखाई देने वाले हैं और इसमें वह अमिताभ बच्चन संग नजर आएँगे। सुनकर आपको झटका लगा होगा लेकिन यह सच है। कैरी मिनाटी उर्फ़ अजय नागर के बारे में बात करें तो लोगों के बीच उनकी कैसी फैन फॉलोविंग है यह तो हमे बताने की जरूरत है ही नहीं।

आप खुद देख सकते हैं यूट्यूब पर उनके 27 लाख से अधिक सबस्क्राइबर हैं और उनके हर वीडियो को देखने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। अब फिलहाल जो रिपोर्ट सामने आयी है उससे यह पता चला है कि कैरी मिनाटी को अमिताभ बच्चन की फिल्म मेडे में काम करने का मौका मिला है। इस फिल्म को अजय देवगन के प्रोडक्शन में बनाया जा रहा है और इस फिल्म में कैरी मिनाटी भी दिखाई देंगे। वैसे आप जानते ही होंगे इसमें अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत लीड रोल में नजर आने वाले हैं लेकिन इन दोनों के साथ ही कैरी मिनाटी भी इसमें नजर आएँगे।

वैसे एक वेबसाइट ने यह तक पुष्टि की है कि कैरी के भाई दीपक को फिल्म के प्रोड्यूसर कुमार मंगत का फोन आया था। उन्होंने फिल्म में कैरी को खुद का रोल निभाने को कहा है। इसका मतलब है कि फिल्म में उन्हें अपने यूट्यूबर कैरी मिनाटी वाले ही अंदाज में रहना है। वैसे सामने आने वाली रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि कैरी मिनाटी ने इस रोल के लिए हां कह दिया है क्योंकि उन्हें खुद का किरदार निभाना है।

'झंडा उठाने वाला कोई नहीं मिलेगा'.. कहने वाली महबूबा के गढ़ में कश्मीरियों ने फहराया तिरंगा, देखें Video

US FDA पैनल ने मॉडर्न वैक्सीन के आपातकालीन नोड का किया समर्थन

अपनी ही नाबालिग बेटी से कलयुगी पिता ने किया बलात्कार, हुई 7 साल की जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -