VIDEO! सलमान खान के प्यार को लेकर बोली कैटरीना कैफ-
VIDEO! सलमान खान के प्यार को लेकर बोली कैटरीना कैफ- "सच्चा प्यार नहीं है, सिर्फ पैसे के लिए है..."
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों विक्की कौशल के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ़ उठा रही हैं। विक्की से पहले कैटरीना कैफ का नाम सलमान खान के साथ जुड़ चुका है। दोनों की नजदीकियां जगजाहिर रही हैं। शादी के बाद भी सलमान और कैटरीना की फ्रेंडशिप पहले जैसी ही खूबसूरत बनी हुई है। अब सोशल मीडिया पर सलमान एवं कैटरीना का एक पुराना वीडियो सामने आया है जो कि बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है। 

वही ये वीडियो डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 6' के सेट का है। इस के चलते सलमान खान एवं कैटरीना कैफ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे। शो के होस्ट राघव जुयाल ने इस के चलते कैटरीना कैफ के साथ बहुत मस्ती की थी। कैटरीना कैफ का ये पुराना वीडियो देखकर अब हर किसी को हंसी आ रही है तथा सभी लोग उनके इस वीडियो को खूब लाइक और साझा कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by dance 6 (@_dance_plus_six_)

वही सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैटरीना गुस्से का अभिनय करती हुई राघव को उंगली दिखाकर बोलती हैं- "मैंने बोला ये सच्चा प्यार नहीं है, सब पैसे के चक्कर में है।" इस के चलते सलमान और राघव के हावभाव देखने लायक हैं। बता दें कि ऐसे ही सलमान खान एवं कैटरीना कैफ के बहुत सारे वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहते हैं। फिलहाल सलमान एवं कैटरीना दोनों ही अपनी निजी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं तथा एंजॉय कर रहे हैं। जल्द ही ये जोड़ी ऑन स्क्रीन साथ में नजर आने वाली है। 

महाराष्ट्र सरकार ने सीएनजी पर वैट में कटौती के लिए अधिसूचना जारी की; 1 अप्रैल से सस्ता हो गया ईंधन

टूट गया शमिता-राकेश का रिश्ता! खुद राकेश बापत ने दिया ये हिंट, फैंस को लगा झटका

सामने आया परिणीति चोपड़ा के 'मिस्टर चोपड़ा' का चेहरा! वीडियो देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -