'अनीता भाभी' ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख आहें भरने लगे फैंस
'अनीता भाभी' ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख आहें भरने लगे फैंस
Share:

टेलीविज़न के मशहूर कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर है' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) की पुरानी गोरी मेम मतलब नेहा पेंडसे (Neha Pendse) सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का खूब जलवा बिखेरती हैं। वह प्रशंसकों को अपनी नई फोटोज की झलक दिखाती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी नई फोटोज साझा की हैं जिसमें उनका कातिलाना अंदाज प्रशंसकों का दिल जीत रहा है। उन्होंने अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

वही फोटोज में नेहा पेंडसे फ्लोरल प्रिंटेड शॉर्ट ऑउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने चेयर पर बैठकर पर एक से एक पोज दिए हैं। हर कोई उनकी दिलकश अदाओं की प्रशंसा कर रहा है। सोशल मीडिया पर नेहा पेंडसे की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। कमेंट सेक्शन में प्रशंसक नेहा की प्रशंसा करते हुए थक नहीं रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

वही इन फोटोज को नेहा पेंडसे ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। नेहा ने कैमरे के सामने अपने टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट किया है। कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने लिखा, आग ही आग। दूसरे ने कमेंट किया, यदि सुंदरता का कोई चेहरा होता तो आपकी तरह दिखता। इसके अतिरिक्त किसी ने नेहा को सेक्सी तो किसी ने हॉट कहा है। बता दे कि नेहा पेंडसे 'भाबी जी घर पर है' में अनीता भाभी की भूमिका निभा रही थीं, मगर हाल ही में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। अब शो में उनका स्थान विदिशा श्रीवास्तव ने लिया है।

महाराष्ट्र सरकार ने सीएनजी पर वैट में कटौती के लिए अधिसूचना जारी की; 1 अप्रैल से सस्ता हो गया ईंधन

टूट गया शमिता-राकेश का रिश्ता! खुद राकेश बापत ने दिया ये हिंट, फैंस को लगा झटका

सामने आया परिणीति चोपड़ा के 'मिस्टर चोपड़ा' का चेहरा! वीडियो देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -