कपिल शर्मा की माँ ने बीच शो में बहू गिन्नी चतरथ को लेकर कह डाली ये बड़ी बात
कपिल शर्मा की माँ ने बीच शो में बहू गिन्नी चतरथ को लेकर कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) बीते कई वर्षों से ऑडियंस का मनोरंजन कर रहा है। शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी कॉमेडी से प्रशंसकों को बहुत हंसाते हैं। कई बार शो में कपिल अपनी निजी जिंदगी की बातें भी करते दिखाई देते हैं। ऐसे ही एक एपिसोड में कपिल ने अपने घर की बात छेड़ दी तो दर्शकों में बैठीं उनकी मां ने बहू गिन्नी चतरथ की खूब प्रशंसा कर दी। 

हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड में संजीव कपूर, रणवीर बरार एवं कुणाल कपूर जैसे लोकप्रिय शेफ पहुंचे थे। मेहमानों से चर्चा करते हुए कपिल कहते हैं, जब से मेरी शादी हुई है, उससे भी पहले मां बहुत अच्छा बैंगन का भर्ता बनाती थीं, साग बनाती थीं। इसके बाद कपिल की मां कहती है कि अब वह खाना बनाना भूल चुकी हैं। इसके बाद वह बहू गिन्नी की प्रशंसा करने लगती हैं। 

वही कपिल की मां बोलती हैं, अब ऐसा लगता है कि मैं किचन के बारे में कुछ भी नहीं जानती हूं। भूल गई हूं सबकुछ। अब किचन में जाने के बाद मैं मसाले, चाय पत्ती, शक्कर नहीं ढूंढ पाती हूं। इस पर संजीव कपूर, कपिल से बोलते हैं, रसोई ठीक करो कपिल। तत्पश्चात, कपिल की मां बोलती हैं कि, 'मेरी बहू बहुत अच्छी है। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे ऐसी बहू मिली है। मेरा बेटा बहुत अच्छा है और बहू भी बहुत अच्छी है। इससे पहले भी एक एपिसोड में कपिल की मां ने बहू गिन्नी चतरथ की प्रशंसा की थी। उन्होंने कहा था, मेरी बहू मुझे घर पर बैठने नहीं देती है। मैं क्या करूं। वह बोलती है आप जल्दी शो में जाओ। वह जल्दी से सूट निकाल देती है। ऐसे ही करती है वो। 

VIDEO! सलमान खान के प्यार को लेकर बोली कैटरीना कैफ- "सच्चा प्यार नहीं है, सिर्फ पैसे के लिए है..."

महाराष्ट्र सरकार ने सीएनजी पर वैट में कटौती के लिए अधिसूचना जारी की; 1 अप्रैल से सस्ता हो गया ईंधन

टूट गया शमिता-राकेश का रिश्ता! खुद राकेश बापत ने दिया ये हिंट, फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -