भोजपुरी एक्ट्रेस कनक पांडे का खूबसूरत लुक आया नजर, यहाँ देखे फोटो

भोजपुरी एक्ट्रेस कनक पांडे का खूबसूरत लुक आया नजर, यहाँ देखे फोटो

कोरोनावायरस को रोकने के लिए जनता कर्फ्यू लगाया गया था. जहां पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर पूरा देश उनके साथ खड़ा दिख रहा है. देशभर से लोगों ने इस कदम की तारीफ की है. उधर, दुबई से भी पीएम मोदी के इस कदम की सराहना हुई है. भोजपुरी ऐक्ट्रेस कनक पांडे ने दुबई से पीएम मोदी को इस खास दिन के लिए आभार जताते हुए गुलाब के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

कोरोना संकट के बीच इस एक्टर ने घर को ही बना डाला मेडिकल 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दुबई में अपने घर में गुलाब के फूलों के साथ कनक पांडे ने इस तस्वीर के साथ लोगों से भी घर में ही बने रहने की अपील की है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर करते हुए कनक पांडे ने पीएम मोदी के कदम की तारीफ भी की है और फैंस से अपील की है कि वे सुरक्षित रहें.

काजल अग्रवाल ने लॉक डाउन को लेकर कही यह बात

अगर आपको नही पता तो बता दे कि कनक इससे पहले भी प्रकृति को बढ़ावा देती रही हैं. पिछले दिनों भी उनकी ऐसी ही एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह तुलसी और केले का पौधा लगाते हुए दिखी थीं. मीडिया से बातचीत में कनक ने कहा कि वह दुबई में रहकर भी पीएम मोदी के इस निर्देश का पालन कर रही हैं. उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि उनका देश भारत इस वायरस से पूरी तरह सुरक्षित रहे.कनक पांडे ने आगे कहा, 'पीएम मोदी का यह फैसला काफी कारगर है. ऐसे समय में जबकि इस वायरस से एकमात्र बचाव यही है कि हम एक-दूसरे से दूर रहें और सुरक्षित रहें, हमें अपने घरों में बने रहना होगा. पीएम को हम सभी दुबई से उनके इस कदम के लिए शुक्रिया कह रहे हैं. यहां भी सभी भारतीय उनके निर्देश का पालन कर रहे हैं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kanak Pandey (@iamkanakpandey) on

लॉकडाउन में कुछ इस तरह भोजपुरी कलाकार गुजार रहे दिन

इस साउथ एक्टर ने दी घर पर रहने की सलाह 

लॉकडाउन के चलते इस एक्टर ने बिताया अपनी बेटी संग समय, सामने आई वीडियो