पॉपुलर एक्ट्रेस काम्या ने शेयर की अपने बॉयफ्रेंड के जन्मदिन की तस्वीरें, जल्द करने वाली है शादी
पॉपुलर एक्ट्रेस  काम्या ने शेयर की अपने बॉयफ्रेंड के जन्मदिन की तस्वीरें, जल्द करने वाली है शादी
Share:

छोटे परदे की पॉपुलर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने हालही में अपने रिश्ते को पूर्वी तरह स्वीकार कर लिया है. हम आपको बता दे कि काम्या बिजनेसमैन शलभ डांग को डेट कर रही हैं. वही यह भी बात सामने आयी है कि वह हमेशा शलभ के साथ तस्वीरें भी शेयर करती नज़र आती है .इस बार काम्या ने अपने बॉयफ्रेंड शलभ के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुकी है. वही जिसके साथ ही काम्या ने शलभ के लिए जो स्पेशल केक बनवाया वह भी सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है. काम्या ने शलभ का बर्थडे अपने कुछ खास दोस्तों के साथ सेलेब्रेट करती नज़र आई. आपको फोटोज देखकर साफ पता चल ही गया होगा कि दोनों ने खूब एंजॉय किया है.

करवा चौथ में किया था व्रत..

सूत्रों से पता चला है कि हाल ही में काम्या ने शलभ के लिए करवा चौथ पर उनकी लम्बी उम्र के लिए उपवास भी चुकी है. जहा काम्या ने खुद करवाचौथ की तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. एक्ट्रेस काम्या ने कुछ दिनों पहले ही शलभ के साथ अपने रिश्ते को एक्सेप्ट करते हुए कहा है कि दोनों कैसे मिले. काम्या ने बतया , मेरी और शलभ की फरवरी से बात शुरू हुई थी. शलभ ने मिलने के किछ दिन बाद ही मुझे प्रपोज किया. हम जल्द ही शादी भी करने वाले है.

हम आपको बता दें कि काम्या का पहले ही तलाक हो चुका है. इससे पहले बंटी नेगी से शादी की थी, लेकिन शादी के 10 साल बाद ही दोनों अलग हो गए थे. यही नहीं दोनों की बेटी भी है जो काम्या के साथ ही रहती है. हालांकि काम्या के जो बॉयफ्रेंड हैं उनका भी 10 साल एक का बेटा भी है. काम्या की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो दिनों सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की. से जुडी हुई है.

Bigg Boss 13 : बिग बॉस ने सभी को किया नॉमिनेट, माहिरा ने वीकेंड के वॉर को लेकर कहा कुछ ऐसा

Naagin 4: निया शर्मा बनने जा रही है नागिन!, दर्शकों को मिलेगा भरपूर मजा

The Kapil Sharma Show: जानिए आखिर स्कूल में कितनी बार फेल हुए सुपरस्टार अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -