कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली हिन्दू समाज पार्टी की कमान, नियुक्त हुईं अध्यक्ष
कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली हिन्दू समाज पार्टी की कमान, नियुक्त हुईं अध्यक्ष
Share:

लखनऊ: हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की पत्नी किरन तिवारी पार्टी की कमान संभालेंगी। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश मणि त्रिपाठी ने बताया है कि, "26 अक्तूबर को लखनऊ कार्यालय में नव निर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष किरन तिवारी अपना पदभार संभालेंगी। इसके बाद मीडिया के सामने आधिकारिक तौर पर उन्हें पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित कर दिया जाएगा।"

गौरतलब है कि हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की 18 अक्तूबर को लखनऊ के खुर्शीदबाग स्थित उनके घर पर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। गुजरात STF ने पहले इस हत्याकांड के तीन साजिशकर्ताओं फिर इसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पार्टी पदाधिकारियों द्वारा सर्वसम्मति से कमलेश की पत्नी किरन को हिन्दू समाज पार्टी का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया है।

दिवंगत हिन्दू नेता की पत्नी किरन तिवारी ने सरकार से हत्यारों को जेल में रखकर मेहमान नवाजी करने की जगह जल्द से जल्द फांसी देने की मांग की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि तिवारी को 15 बार चाकू से वार किया था और उसके बाद चेहरे पर गोली मारी गई थी। कमलेश तिवारी की हत्या के बाद राज्य सरकार ने मृतक के परिजनों को वित्तीय मदद के तौर पर 15 लाख रुपये दिए हैं। इसके अलावा सीएम ने उनकी पत्नी को सीतापुर में आवास की सुविधा दी है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, अदालत ने दिए कुर्की के आदेश

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का पीएम मोदी को पत्र, कहा- भगत सिंह को दिया जाए भारत रत्न

हरियाणा में NDA सरकार बनने की घोषणा पर भड़के सुरजेवाला, ट्विटर पर JJP को लेकर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -