हरियाणा में NDA सरकार बनने की घोषणा पर भड़के सुरजेवाला, ट्विटर पर JJP को लेकर कही ये बात
हरियाणा में NDA सरकार बनने की घोषणा पर भड़के सुरजेवाला, ट्विटर पर JJP को लेकर कही ये बात
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा में अगली सरकार बनाने के लिए गठबंधन बनाने का निर्णय करने के बाद कांग्रेस ने जननायक जनता पार्टी (JJP) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला है। इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक प्रेस वार्ता करते हुए कहा था कि हरियाणा में भाजपा और जेजेपी मिलकर सरकार बनाएंगे और जेजेपी को डिप्टी CM का पद मिलेगा।

इससे पहले जननायक जनता पार्टी के नेता ने कहा था कि उन्होंने अगली सरकार बनाने के बारे में कांग्रेस या भाजपा से चर्चा नहीं की है, किन्तु ऐलान के बाद चौटाला ने कहा कि यह फैसला हरियाणा को एक स्थिर सरकार देने के लिए लिया गया था। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला, जो कैथल विधानसभा सीट से चुनाव हार गए थे, ने कहा कि जननायक जनता पार्टी थी और अब भाजपा की "बी-टीम" है। सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "जब भाजपा समाज को विभाजित करके सत्ता हासिल करना चाहती है, तो कभी राज कुमार सैनी और कभी जेजेपी-लोक दल कठपुतली बनकर खड़ा रहेगा। लोगों को अब वास्तविकता पता चल गई है।"

सुरजेवाला ने ट्वीट में लिखा कि 'सच्चाई ये है की खट्टर सरकार को जनता ने जनमत से दरकिनार किया सच्चाई ये भी है की जजपा भाजपा के ख़िलाफ़ लोगों से जनमत माँग 10 विधायक जीत कर आई सच्चाई ये भी है की जजपा ने वायदा किया की कभी भाजपा से गठबंधन नहीं करेंगे सच्चाई ये भी है की सत्ता की ड्योढ़ी क़समों-वादों से बड़ी हो गई।'

सरकार के खिलाफ नहीं थम रहे विरोध प्रदर्शन, हिंसक झड़पों में 42 लोगों की मौत

हरियाणा में सस्पेंस ख़त्म, भाजपा बनाएगी सरकार, दुष्यंत चौटाला को मिलेगा बड़ा पद

हरियाणा चुनाव: कांग्रेस का बड़ा आरोप, कहा- खरीद-फरोख्त कर सरकार बनाने की कोशिश कर रही भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -