वोटिंग के मामले में आगे निकले बिडेन, क्या इस बार चुनाव जीत पाएंगे ट्रम्प
वोटिंग के मामले में आगे निकले बिडेन, क्या इस बार चुनाव जीत पाएंगे ट्रम्प
Share:

कमला हैरिस ने मंगलवार को नागरिकों से अमेरिका में चुनाव के दिन अपने मतपत्र डालने का आग्रह किया था. डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन और रनिंग मेट कमला हैरिस ने ट्विटर पर नागरिकों से अपने मतपत्र लेने का आग्रह किया। ट्विटर पर बिडेन ने कहा "इट इलेक्शन डे. गो वोट, अमेरिका!"  इसी तरह, हैरिस ने कहा, "चुनाव का दिन यहाँ है, और देश भर में मतदान स्थल खुलने शुरू हो गए हैं। http://IWillVote.com पर अपना मतदान स्थल खोजें और देखें।"

2020 का अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव पिछले राष्ट्रपति चुनावों के चलते चल रहे कोविड-19 महामारी और अमेरिका और चीन के संबंधों के बीच चुनाव अभियानों के प्रमुख महत्वपूर्ण बिंदु हैं।

वहीँ हम बता दें कि अमेरिका अपना नया राष्ट्रपति चुनने के लिए वोटिंग कर रहे है. वोटिंग भारतीय समय के मुताबिक आज सुबह साढ़े 11 बजे खत्म होगी. इस बीच इलेक्ट्रोल वोटों की गिनती शुरू हो गई है. जिसमें डेमोक्रेट उम्मीदवार जो बिडेन रिपब्लिकन उम्मीदवार और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से आगे चल रहे हैं. नतीजों को लेकर व्हाइट हाउस की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. व्हाइट हाउस के बाहर बड़ी संख्या में लोग मौजूद हैं. 

चीन को WHO ने दी ये विशेष सुविधा

अमेरिका में भड़क सकती है सिविल वॉर, US के लोग जमकर खरीद रहे हथियार

म्यांमार चुनाव 2020 में विपक्ष द्वारा बनाई गई नई प्रचार रणनीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -