म्यांमार चुनाव 2020 में विपक्ष द्वारा बनाई गई नई प्रचार रणनीति
म्यांमार चुनाव 2020 में विपक्ष द्वारा बनाई गई नई प्रचार रणनीति
Share:

म्यांमार अगले हफ्ते आम चुनाव का सामना करने के लिए तैयार हो रहा है, विपक्षी राजनीतिज्ञों में से एक ने मतदाताओं से जुड़ने का एक नया तरीका ढूंढ लिया है जो उपन्यास कोरोनोवायरस प्रतिबंधों का सामना कर रहे हैं और अपना संदेश निकाल रहे हैं। पीपुल्स पायनियर पार्टी (पीपीपी) के लिए एक उम्मीदवार हान ओओ खिन, अपनी पार्टी और खुद निर्वाचन क्षेत्र, यांगून की वाणिज्यिक राजधानी में एक महीने से अधिक समय से अंडे से लेकर प्याज और नूडल्स तक सस्ती ट्रक बेच रहे ट्रक के साथ विपणन कर रहे हैं।

हान ओओ खिन, 34 वर्षीय एक विज्ञापन उद्यमी सख्ती से विश्वास करता है कि उसका मोबाइल बाजार स्टाल लोगों को उनकी खरीदारी करने में मदद करेगा और उन्हें अपने वोट जीतने में मदद करेगा। Thingangyun टाउनशिप कोरोनवायरस से सबसे अधिक प्रभावित क्षेत्रों में से एक है। उसने कहा कि यह तरीका मेरी बस्ती में रहने वाले लोगों को किराने के सामान की तरफ ले जाता है और दूसरी तरफ, यह मेरी पार्टी और मुझे जनता के सामने पेश करता है। यह निर्वाचन क्षेत्र है जहां रविवार को डाले गए मतपत्रों के कारण 180,000 मतदाताओं और किराने के ट्रक ने उन्हें हजारों लोगों के साथ संपर्क बनाने में सक्षम बनाया।

सख्त सैन्य शासन के अंत के बाद से म्यांमार अपना दूसरा आम चुनाव आयोजित करता है। पीपीपी नागरिक नेता आंग सान सू की की लोकप्रियता को चुनौती देने के लिए उभरी कई नई राजनीतिक पार्टियों में से एक है। कुछ क्षेत्रों में जातीय संघर्ष बढ़ रहा है और सुस्त अर्थव्यवस्था सू की की खामी है जो छोटे दल अपनी जीत के लिए आत्मविश्वास से रखते हैं।

अमेरिका में भड़क सकती है सिविल वॉर, US के लोग जमकर खरीद रहे हथियार

कोरोना का माउंट एवरेस्ट पर्यटन क्षेत्र पर पड़ा भारी असर, हुआ ये हाल

पुर्तगाल ने जीता अंतर-संसदीय चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -