'अक्षय की फिल्मों को कोई खरीदार नहीं मिल रहा...', खिलाड़ी कुमार के खिलाफ KRK का ट्वीट

मुंबई: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इस साल भी अक्षय कुमार की बैक टू बैक कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। वहीं अक्षय नई फिल्मों का भी ऐलान करते जा रहे हैं। ऐसे में कथित क्रिटिक और अभिनेता कमाल राशिद खान (KRK) ने अक्षय के खिलाफ कुछ ट्वीट किए हैं।

KRK ने सुबह सुबह एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'अक्षय कुमार की फिल्मों को खरीदने के लिए कोई क्रेता मौजूद नहीं है। उनकी सूर्यवंशी और बेल बॉटम जैसी फिल्में रिलीज ही नहीं हो पा रही हैं। किन्तु वो हर महीने एक फिल्म का ऐलान कर रहे और 24*7 शूट कर रहे। क्योंकि वो जानते हैं कि उनके पास रुपये कमाने के लिए केवल अगले दो-तीन साल ही बाकी हैं। क्रेजी प्रोड्यूसर्स उन्हें लगभग 125 करोड़ रुपये दे रहे हैं।' बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 30 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी कैमियो होगा। वहीं इसके साथ ही अक्षय के अपकमिंग फिल्मों के खाते में राम सेतु, बेलबॉटम, रक्षाबंधन और बच्चन पांडे भी शुमार है। 

बता दें कि ऐसा पहली दफा नहीं है, जब किसी सितारे के खिलाफ KRK ने ऐसा ट्वीट किया है। हाल ही में केआरके ने कंगना रनौत को लेकर भी कई आपत्तिजनक पोस्ट किए थे। इससे पहले भी KRK कई सितारों के बारे में ऐसे ही ट्वीट कर चुके हैं। वहीं एक तरफ जहां उनके कई फैन्स उनके ट्वीट्स को पसंद करते हैं, तो वहीं केआरके को ट्रोल करने वालों की तादाद भी कम नहीं है। एक्टर्स के साथ ही कई एक्ट्रेसेस के साथ भी केआरके का पंगा हो चुका है।

 

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की अजीब पोस्ट, लिखा- अगर जिदंगी भर एक ही इंसान से प्यार करना है तो जल्द मर जाएं...

एक बार फिर साथ नजर आएंगे दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन, मचेगा जबरदस्त धमाल

इस फिल्म के बाद फिल्मों में नज़र नहीं आई गायत्री जोशी

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -