मीका सिंह के नए गाने ' KRK कुत्ता' का वीडियो देख भड़के कमाल आर खान, मानहानि का केस करने की कही बात

मीका सिंह के नए गाने ' KRK कुत्ता' का वीडियो देख भड़के कमाल आर खान, मानहानि का केस करने की कही बात

मीका सिंह और कमाल आर खान के मध्य चल रहा विवाद अब और भी बढ़ता जा रहा है. दोनों एक-दूसरे को नीचा दिखाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. ऐसे में मीका सिंह ने अब एक ऐसा कदम उठाया है जिसे देखने के उपरांत KRK यानी कमाल आर खान का गुस्सा सातवें आसमान पर आ पंहुचा है. अब वह मीका के साथ-साथ कई और लोगों के विरुद्ध लीगल एक्शन लेने की तैयारी में लग चुके है. दरअसल मीका सिंह ने कुछ वक़्त से एक वीडियो बनाकर KRK को अपना कुत्ता कहा था. जिसके  उपरांत उनपर गाना बनाने की बात भी बोली थी. और इसके जवाब में कमाल ने उन्हें चैलेंज किया था कि वह इस तरह का कोई भी वीडियो उनके खिलाफ लाकर दिखाए. इसके उपरांत मिका ने KRK कुत्ता नाम का गाना है लांच कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस गाने के सामने आने के उपरांत कमाल आर खान बुरी तरह से भड़क उठे हैं.उन्होंने ट्वीट करते हुए मिका सिंह के साथ-साथ बिंदु दारा सिंह और म्यूजिक डायरेक्टर तोशी के खिलाफ विरुद्ध लीगल एक्शन लेने की बात बोली है. KRK ने ट्वीट करते हुए लिखा मैंने मीका, सिंह विंदू दारा सिंह और तोशी सबरी के विरुद्ध वीडियो बनाने की बजाय अब डिफेमेशन का मामला दर्ज करने का निर्णय कर लिया है. अब मैं आप सबको मैं कोर्ट में देख लूंगा.

कमाल आर खान: इससे पहले KRK ने एक ट्वीट करते हुए इन सभी को धमकी दी थी कि वह भी अब एक वीडियो बनाकर इनको उत्तर देने वाले है. लेकिन अब कमाल आर खान ने कोर्ट जाने का निर्णय किया है.

ये है वो गाना: इतना ही नहीं यह पूरा केस तब उठा जब सेल्फ क्लेम क्रिटिक KEK ने सलमान खान की मूवी राधे को लेकर कई बुरी टिप्पणियां की थी. उन्होंने अपने रिव्यू वीडियो में सलमान खान की मूवी को बुरी तरह से धोया था. जिसके उपरांत से ही वह बॉलीवुड के कई सेलेब्स के निशाने पर आ गए.

 

बंद कमरे में 2 मासूमों को छोड़कर मां 4 दिन तक करती रही दारू पार्टी, भूख से तड़पकर बच्चे की हुई मौत

बिडेन प्रशासन ने पेंटागन में 2 बिलियन अमरीकी डालर से अधिक की सैन्य निधि की वापस

केन्या पहुंचे विदेश मंत्री एस जयशंकर