CM Yogi को इस बॉलीवुड एक्टर ने दी कल्टी मारने की सलाह
CM Yogi को इस बॉलीवुड एक्टर ने दी कल्टी मारने की सलाह
Share:

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते इन दिनों कई नेता-राजनेता बयान दे रहे हैं। आज उत्तर प्रदेश में छठे चरण की वोटिंग हो रही है। ऐसे में हर कोई राजनीति दल अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। इस लिस्ट में यूपी के मुख्यमंत्री भी शामिल है। इन दिनों सीएम योगी ताबड़तोड़ रैली कर रहे है। अब इन सभी के बीच एक बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने उन्हें भारत छोड़ने की सलाह दी है।

जी दरअसल इस एक्टर के इस विवादित बयान से राजनीति हलचलें तेज हो गई है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि कमाल आर खान है जिन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर कई ट्वीट किये हैं। वैसे ऐसा वह अक्सर करते हैं और इस पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं। अब इस बार कमाल आर खान ने ट्वीट में लिखा- 'सर गुड मॉर्निंग! सर जाने का टाइम आ गया है, बस 9 दिन बाकी हैं। गोरखपुर के पास ही नेपाल है। योगी जी के पास उसी रास्ते से कल्टी मार कर अंडरग्राउंड होने का अच्छा विकल्प हैं।'

अब उनके इस ट्वीट से सियासी गलियारों में खलबली मच गई है और कई लोग उनके खिलाफ दिख रहे हैं। जी हाँ, कई लोग कमाल आर खान को जमकर खरी खोटी सुना रहे है। वहीं कई यूजर्स ने एक्टर के पुराने ट्वीट को लेकर भी सवाल कर रहे हैं। वैसे कमाल आर खान हर मामले में ट्वीट करने में आगे रहे हैं फिर वह मामला इंडस्ट्री से जुड़ा हो या फिर राजनीति से।

सीएम योगी ने डाला वोट, बोले - आज छक्के लगेंगे, 300 सीटों की तरफ बढ़ रही भाजपा

घोर परिवारवादियों को सजा देने का मौक़ा आ गया है, वोट से दें सजा- ग़ाज़ीपुर में पीएम मोदी

'आज कीड़े की तरह रेंग रहा..', मुख़्तार अंसारी को लेकर सपा पर जमकर बरसे सीएम योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -