घोर परिवारवादियों को सजा देने का मौक़ा आ गया है, वोट से दें सजा- ग़ाज़ीपुर में पीएम मोदी
घोर परिवारवादियों को सजा देने का मौक़ा आ गया है, वोट से दें सजा- ग़ाज़ीपुर में पीएम मोदी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सातवें चरण की वोटिंग के लिए प्रचार जारी है। इस क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को सोनभद्र के बाद गाजीपुर में एक रैली को संबोधित किया। भोजपुरी में भाषण की शुरुआत करते हुए मनोज सिन्हा और कृष्णानंद राय का जिक्र कर पीएम मोदी ने जनता से अपना नाता जोड़ा।

RTI मैदान में आयोजित की गई रैली में पीएम मोदी ने कहा कि यूपी के विकास के लिए डबल इंजन सरकार को आपका एक-एक वोट नई ऊर्जा प्रदान करेगा। आपका एक-एक वोट उन घोर परिवारवादियों को भी मुंहतोड़ जवाब देगा। ये घोर परिवारवादी, जिन्होंने इस क्षेत्र को इतने दशकों तक विकास से दूर रखा। गाजीपुर में पीएम मोदी ने कहा कि परिवारवादियों ने अपने स्वार्थ में इस पुण्य क्षेत्र की पहचान बदलकर रख दी थी। उन्होंने कहा कि परिवारवादियों के राज में माफिया और बाहुबली यहां की पहचान बन गए थे। यहां की पहचान बदलने वालों को सजा देने का दिन आ गया है। ऐसे लोगों को माफ नहीं करना है। आपको वोट देकर ऐसे लोगों को सजा देनी है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि परिवारवादियों के शासन में क्या कुछ नहीं हुआ था। इन घोर परिवारवादियों ने हमारे दलित भाई बहनों की बस्तियां जला डाली थी। पीएम मोदी ने कहा कि गाजीपुर की जनता, वो दौर भी नहीं भूली है, जब हमारे एक होनहार साथी कृष्णानंद राय को गोलियों से भून दिया गया था। दंगों के दौरान खुली जीप में घूमने वाले आज घुटनों पर हैं। पहले की सरकारों के शासन में जो दहशत थी, उसकी जगह अब गरीबों के कल्याण ने ले ली है।

ममता से अलग होने के बाद KCR के करीब आए प्रशांत किशोर, जानिए क्या है प्लान

हनी ट्रैप का शिकार हुए विधानसभा चुनाव लड़ रहे नेता, जानिए पूरा मामला

सत्ता पाने के लिए TRS ने की प्रशांत किशोर को 500 करोड़ देने की पेशकश: कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -