चुनाव आते ही बदले कमलनाथ के तेवर, BJP ने उठाए सवाल
चुनाव आते ही बदले कमलनाथ के तेवर, BJP ने उठाए सवाल
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजनीति में इन दिनों बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री निरंतर ख़बरों में बने हुए हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलानथ धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में अर्जी लगाने बागेश्वर धाम जाएंगे। 13 फरवरी को कमलनाथ धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात करेंगे तथा बागेश्वर धाम में हनुमान जी का दर्शन करेंगे। 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कमलनाथ हिंदुत्व के पिच पर उतरकर बैटिंग कर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने जबलपुर के ग्वारीघाट पर मां नर्मदा का पूजन किया था। कांग्रेस की सूबे में सरकार बनते ही नदियों के संरक्षण के लिए आयोग गठन का ऐलान भी कर चुके हैं। मध्य प्रदेश में पुजारियों के मानदेय को लेकर भी भारतीय जनता पार्टी को घेर रहे हैं। कांग्रेस पुजारी मानदेय को 1 हजार से बढ़ाकर 3 हजार करने को धर्म एवं आस्था प्रेमी कमलनाथ को बताकर शिवराज सरकार को घेर रही है। कमलनाथ निरंतर धार्मिक यात्राएं कर राजनीतिक ख़बरों में बने हुए हैं। आगामी 13 फरवरी को वह बागेश्वर धाम पहुंचकर मंदिर में दर्शन करेंगे तथा धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात भी करेंगे। कमलनाथ बागेश्वर धाम ऐसे वक़्त जा रहे हैं जब विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं तथा धीरेंद्र शास्त्री निरंतर ख़बरों में है। धीरेंद्र शास्त्री की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ी है। 

वही कांग्रेस के लिए बागेश्वर धाम को अनदेखा करना मुश्किल हो रहा था, क्योंकि धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों सनातन का चेहरा बनते जा रहे हैं। धीरेंद्र शास्त्री ने 13 से 19 फरवरी तक बागेश्वर धाम में धार्मिक आयोजन कर रहे हैं, जिसमें देश के लोकप्रिय एवं प्रसिद्ध कथावचक शामिल होंगे। इस प्रकार से देशभर के 21 कथावचक-भजन गायकों को एक जगह पर इकट्ठा करेंगे। शिवरात्रि के अवसर पर एक बड़ा मेला भी लग रहा है। सत्ताधारी पार्टी के नेता धीरेंद्र शास्त्री के आगे नतमस्तक हैं तो कांग्रेस कैसे पीछे रहने वाली है। वही अब कई BJP नेता भी इसको लेकर सवाल उठा रहे है कि कमलनाथ अभी ही बागेश्वर धाम के दरबार में अर्जी लगाने क्यों पहुंच रहे? 

इंटरनेट पर वायरल हुआ PM मोदी का 32 साल पुराना वीडियो, 'मां के दूध' पर कही ये बात

भारत की कूटनीति के आगे झुका अमेरिका ! अब रूस से तेल खरीदने पर कोई आपत्ति नहीं

राहुल गांधी का दावा फिर निकला 'झूठा' ! जिसने अडानी को बेचा एयरपोर्ट, पढ़ें उस GVK ग्रुप का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -