कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, 4 महीने बाद शिवराज सरकार की विदाई तय
कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, 4 महीने बाद शिवराज सरकार की विदाई तय
Share:

शुजालपुर। मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों प्रमुख पार्टियों ने तैयारियों को और तेज कर दिया है। इसी क्रम कांग्रेस  पूर्व मुख्यमंत्री व पीसीसी चीफ कमलनाथ में बुधवार को शाजापुर के अकोदिया पहुंचे। जहां  उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में स्थानीय प्रत्याशियों को ही प्राथमिकता दी जाएगी। कमलनाथ ने एक जन सभा को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर भी निशाना लगाया।

कमलनाथ ने कहा, 4 महीने बाद शिवराज सरकार की विदाई तय है। आगामी चुनाव में कांग्रेस पहले से ज्यादा सीट लाकर सरकार बनाएगी और जो विधायक कांग्रेस का साथ छोड़ कर भाजपा में गए हैं उन्हें इस बार जनता चुनाव में सबक सिखाएगी। साथ ही कमलनाथ ने कहा कि बीते 1 साल में मध्य प्रदेश सरकार ने 3 लाख करोड़ का कर्ज लिया।  लेकिन सरकार उसका लाभ युवा, किसान और शिक्षकों को देने की जगह बीजेपी ने बड़े-बड़े ठेके दिए और अपना कमीशन पहले ही एडवांस में ले लिया। 

इसके साथ ही कमलनाथ ने कहा कि विधानसभा के चुनाव पास है, तो शिवराज सिंह भूमि पूजन की मशीन हो गए हैं और नारियल अपनी जेब में रखते हैं। शिवराज सिंह की 4 माह बाद विदाई है, उन्हें 18 साल से बहने, किसान, शिक्षक याद नहीं आए और अब चुनाव आते ही सब याद आने लगे हैं।

कमलनाथ ने कांग्रेस सरकार बनने पर 100 यूनिट बिजली फ्री, 200 यूनिट तक बिल हाफ करने, महिलाओं को 15 सौ रुपए प्रतिमाह देने, किसानों की कर्ज माफी दोबारा करने, 500 रूपये में गैस सिलेंडर देने के साथ ही पिछड़ा वर्ग को 27% आरक्षण देने के साथ ही युवाओं को रोजगार देने की बात कही।

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर इंदौर में योग अभ्यास कार्यक्रम का आयोजन हुआ

आप भी घर पर आसानी से बना सकते है मध्यप्रदेश के ये व्यंजन

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री पाँच दिनों के एकांतवास से वापस लौटे, सनातन धर्म पर लिखी पुस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -