कमलनाथ ने सबके सामने लगाई आरिफ मसूद को फटकार, बोले- 'यहां माइनॉरिटी की बात नहीं करो'
कमलनाथ ने सबके सामने लगाई आरिफ मसूद को फटकार, बोले- 'यहां माइनॉरिटी की बात नहीं करो'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के बंगले पर बृहस्पतिवार को पार्टी नेताओं व प्रभारियों की बैठक हुई। इसमें टिकट समेत अन्य चुनावी रणनीति पर बातचीत हुई। इसी के चलते एक अवसर ऐसा भी आया जब कमलनाथ ने कांग्रेस MLA आरिफ मसूद को फटकार लगा दी।

उन्होंने आरिफ को हिदायत देते हुए कहा, यहां माइनॉरिटी की बात मत करो। दरअसल, हुआ यूं कि MLA आरिफ अकील मीटिंग में मंच के नीचे बैठे हुए थे। इस पर मसूद ने आपत्ति दर्ज कराई तथा अकील को ऊपर बैठाने की बात कही। इसी को लेकर कमलनाथ ने मसूद को फटकार लगा दी। इसके अतिरिक्त वर्तमान में दोनों पार्टियों के भीतर टिकटों के लिए खींचतान जारी है, ऐसे में हर कार्यकर्ता स्वयं के लिए टिकट चाहता है। जिसके चलते ग्वालियर समेत राज्य के कई जिलों में कांग्रेस को कार्यकर्ताओं से मनमुटाव का भी सामना करना पड़ा है। इसी को लेकर बृहस्पतिवार को पत्रकारों से चर्चा में टिकटों पर खींचतान को लेकर कमलनाथ ने कहा, मैं 45 वर्षों से राजनीति कर रहा हूं। सब लोग अच्छा काम करते हैं और टिकट चाहते हैं।

वही ऐसे में कभी-कभी तनाव हो जाता है। टिकट सभी मांगते हैं, लेकिन किसी एक को ही मिल पाता है। हम इसमें किसी शख्स नहीं संगठन को मजबूत करने वाला फैसला कर रहे हैं। साथ ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि एक-दो दिन में नगरीय निकाय चुनाव के सभी उम्मीदवार फाइनल कर देंगे। 

भाजपा के 'करीब' होता जा रहा पसमांदा मुसलमान, बोले- पीएम मोदी हमारा दर्द समझ सकते हैं...

जुमे की नमाज़ के बाद सड़कों पर मुस्लिम भीड़, यूपी के कई जिलों में पथराव, पुलिस पर हमला

निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी से अब क्या गुंडे भी लड़ेंगे चुनाव !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -