इंदौर में कमलनाथ ने पत्रकार को धक्का देकर भगाया, भरी सभा में दे डाली धमकी
इंदौर में कमलनाथ ने पत्रकार को धक्का देकर भगाया, भरी सभा में दे डाली धमकी
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के ठीक पहले आज इंदौर में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री उम्मीदवार कमलनाथ के समारोह में बड़ा घटनाक्रम हो गया। कमलनाथ की एक पत्रकार से झड़प हो गई। तत्पश्चात, कमलनाथ के आदेश पर उनके सुरक्षाकर्मियों ने उसे पत्रकार को धक्का देकर भगा दिया। इस पूरे घटनाक्रम के चलते कमलनाथ मंच पर खड़े निरंतर सुरक्षा कर्मियों को निर्देशित करते रहे। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह बहुत भड़के हुए नजर आ रहे हैं। यह घटनाक्रम मांग मतंग समाज के महाधिवेशन का बताया जा रहा है।

दरअसल, यहां पत्रकार कार्यक्रम का कवरेज करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने खुले मंच से पत्रकारों को धक्का देकर भागने की बात कही। बताया गया कि कमलनाथ ने समाज के लोगों से उकसाते हुए कहा कि पत्रकार समाज का समारोह बिगड़ने आए है। तत्पश्चात, कमलनाथ के बॉडीगार्ड ने पत्रकारों को धक्का देकर भगा दिया। वहीं पत्रकारों की नाराजगी का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा पत्रकारों से चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

इसके अतिरिक्त 'बेरोजगार महा पंचायत' में अपने भाषण के चलते कमलनाथ सरकार ने राज्य सरकार को लेकर भी विवादित बयान दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा कि 'मुझे ताज्जुब होता है कि यहां कैसी सरकार चल रही है? जिस सरकार की प्राथमिकता नौजवान ना हो, उस सरकार को लात मारकर हटाना चाहिए। मैं इन कठोर शब्दों का प्रयोग इसलिए कर रहा हूं क्योंकि आप (युवा) हमारा भविष्य हैं। आज मध्य प्रदेश में कोई निवेश नहीं आ रहा है।' इस के चलते उन्होंने इन्‍वेस्‍टर मीट पर भी निशाना साधा।

'आतंकी निज्जर की हत्या से जुड़ी जानकारी छिपा रहे ट्रुडो..', कनाडाई सांसद का अपने PM पर हमला

नए संसद भवन को 'मोदी मल्टीप्लेक्स' कहना चाहिए, यह भयभीत करने वाला स्थान - कांग्रेस नेता जयराम रमेश का दावा

'मुझे RSS से प्यार है..', संघ नेता पीपी मुकुंदन के निधन पर केरल गवर्नर, CM विजयन और CPI नेताओं ने दी श्रद्धांजलि, की प्रशंसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -