विधानसभा चुनाव से पहले कमलनाथ ने किए यह वादे, जानिये
विधानसभा चुनाव से पहले कमलनाथ ने किए यह वादे, जानिये
Share:

भोपाल। मध्यप्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले है, जिसके चलते प्रदेश की प्रमुख पार्टिया सत्ता में आने के लिए कई तरीके अपना रही है वहीं, जनता के मतों को अपने हित में बदलने की कोशिश भी कर रही है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने रविवार को ट्वीट करते हुए प्रदेश के बिहारी लोगो के मत को अपने हित में करने की कोशिश की है।

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि प्रदेश के विकास में बिहार से आए लोगो और भोजपुरी समाज का बड़ा योगदान है। कांग्रेस की सरकार ने ही छठ पूजा के लिए प्रदेशभर में ऐच्छिक अवकाश की शुरुआत की है वहीं, इस बार अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो, भोजपुरी समाज की मांग के अनुसार सामजिक कार्यक्रमों के लिए उन्हें भूमि आवंटित की जाएगी।    

इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए मध्यप्रदेश कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हर वर्ग को अपनी ओर करने के लिए कई वादे कर चुके है जैसे, किसानो का कर्ज माफ़ कर दिया जाएगा, पुलिस जवानो को सप्ताह में एक अवकाश दिया जाएगा, महिलाओं को 1,500 रुपये महीना और 500 रुपये का गैस सिलेंडर दिया जाएगा। ऐसे ही कई और ट्वीट कर चुके है, साथ ही कई सारी जनसभाओं को भी सम्बोधित कर चुके है।

इमरती देवी ने फिर सिंधिया को कर दिया CM, गलती को बताया हनुमान जी की कृपा

कांग्रेस के लिए 'राहु' बन चुके हैं राहुल गांधी - सीएम शिवराज के तीखे बोल

होटल के छज्जे पर जा चढ़ा शख्स, पुलिस ने क्रेन की सहायता से उतारा नीचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -