नेमावर हत्याकांड: पीड़ित परिवार से मिले कमलनाथ, किया 5 लाख देने का वादा
नेमावर हत्याकांड: पीड़ित परिवार से मिले कमलनाथ, किया 5 लाख देने का वादा
Share:

नेमावर, देवास: पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ आज यानि सोमवार को नेमावर पहुंचे, हैं। उन्होंने यहाँ घटित नृशंस हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मुलाकात की और इसी के साथ अपनी शोक संवेदना व्यक्त की। केवल यही नहीं बल्कि यहाँ कमल नाथ ने कहा कि, ''पुलिस पर अत्यधिक दबाव है। मैं चाहता हूं कि हत्याकांड की जांच सीबीआइ से हो और एक गैर राजनीतिक नागरिक समिति बने जो पूरे मामले को देखे।'' इसके अलावा उन्होंने पीड़ित परिवार को कांग्रेस पार्टी की तरफ से पांच लाख देने की बात भी कही है। जी दरअसल कमल नाथ ने पीड़ित परिवार से चर्चा की और इस हत्याकांड व घटना की पूरी विस्तृत जानकारी ली।

इस दौरान पीड़ित परिवार ने उन्हें बताया कि किस प्रकार पुलिस ने इस हत्याकांड पर शुरुआत में लापरवाही की, आरोपी खुलेआम घूमते रहे, उन्हें पकड़ा तक नहीं गया। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि आरोपियों से पूछताछ तक नहीं की गई और उनकी रिपोर्ट लिखने में आनाकानी की गई। पीड़ित परिवार का कहना है अपराधी को संरक्षण मिलता रहा। ऐसे में यह सब जानने के बाद कमल नाथ ने पीड़ित परिवार को आश्वस्त किया और कहा कि, 'वे चिंता ना करें। दुख की इस घड़ी में वे और पूरी कांग्रेस साथ खड़ी है। उन्हें न्याय दिलाने में हरसंभव मदद करेंगे।'

इसी के साथ पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि, 'जब तक पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलेगा, हम चैन से नहीं बैठेंगे। इस पूरे मामले की सीबीआइ जांच होना चाहिए ताकि आरोपियों को मिले राजनीतिक संरक्षण का खुलासा हो सके, किस प्रकार की लापरवाही इस जघन्य हत्याकांड को लेकर बरती गई। सच सामने आ सके और पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके।' आप सभी को बता दें कि इस दौरान कमलनाथ के साथ नकुल नाथ, अरुण यादव, सज्जन वर्मा, कांतिलाल भूरिया, जीतू पटवारी, विक्रांत भूरिया व अन्य नेतागण उपस्थित थे।

'मोहन भागवत का बयान मुंह में राम बगल में छुरी जैसा...', संघ पर भड़कीं मायावती

जम्मू ड्रोन अटैक: दो GPS ड्रोन से गिराए गए थे RDX और नाइट्रेट से भरे IED बम

सेल्फी के क्रेज ने तेलंगाना में तीन किशोरियों की ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -