'मोहन भागवत का बयान मुंह में राम बगल में छुरी जैसा...', संघ पर भड़कीं मायावती

'मोहन भागवत का बयान मुंह में राम बगल में छुरी जैसा...', संघ पर भड़कीं मायावती
Share:

लखनऊ: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) चीफ मोहन भागवत द्वारा दिए गए बयान पर सियासत तेज हो गई है. सोमवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है. मायावती ने कहा है कि मोहन भागवत का बयान 'मुंह में राम, बगल में छुरी' जैसा है. यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने कहा है कि जहां भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकारें चल रही हैं, वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एजेंडे पर काम कर रही हैं. 

मायावती ने आगे कहा कि मोहन भागवत द्वारा दिया गया बयान किसी के भी गले नहीं उतरने वाला है. RSS, भाजपा एंड कंपनी की कथनी-करनी में बहुत अंतर है. मायावती ने आगे कहा कि मोहन भागवत देश की सियासत को विभाजनकारी बताकर जो कोस रहे हैं, वो सही नहीं है. हकीकत तो ये है कि भाजपा की सरकारों के कारण जातिवाद, राजनीति द्वेष और सांप्रदायिक हिंसाओं ने लोगों को परेशान किया हुआ है. 

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आज अफरा-तफरी का माहौल है, बसपा हमेशा ही संघ की नीतियों की खिलाफत करती रही है. RSS के बिना भाजपा का कोई अस्तित्व नहीं है, वह अपनी बातों को भाजपा की सरकारों से ही क्यों लागू नहीं करवा पा रही है. मायावती ने आगे कहा कि संघ की कथनी-करनी में ज़मीन आसमान का अंतर है. ये जो कहते हैं वो उसका विपरीत ही करते हैं. मोहन भागवत का दिया गया ताज़ा बयान लोगों को अविश्वसनीय लगता है, ये बयान मुंह में राम, बगल में छुरी वाला लगता है. 

श्रीनगर में पीएजीडी की बैठक में बताया गया राज्य का हाल

बोरिस जॉनसन ब्रिटेन में लॉकडाउन में ढील के अंतिम चरण की योजना करेंगे तैयार

जेल से लौटने के बाद बोले 73 वर्षीय लालू यादव- नेता कभी रिटायर नहीं होता...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -