गिरफ्तार हुए कमल किशोर, पत्नी पर चढ़ा दी थी गाड़ी
गिरफ्तार हुए कमल किशोर, पत्नी पर चढ़ा दी थी गाड़ी
Share:

जाने माने मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा अपनी निजी जिंदगी को लेकर विवादों में हैं। उनकी पत्नी का आरोप है कि प्रोड्यूसर ने उनपर गाड़ी चढ़ाई। घटना पुलिस तक पहुंची। बृहस्पतिवार को कमल किशोर मिश्रा को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की गई। फिर प्रोड्यूसर को गिरफ्तार कर लिया गया। शुक्रवार को उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया गया था। प्रोड्यूसर पर 19 अक्टूबर को अंधेरी वेस्ट स्थित रेजिडेंशियल अपार्टमेंट के पार्किंग एरिया में पत्नी के पैरों पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप है। कमल किशोर मिश्रा के गाड़ी चढ़ाने के पश्चात् उनकी पत्नी गंभीर तौर पर घायल हुईं। पुलिस पूछताछ में प्रोड्यूसर ने अपनी सफाई में क्या कुछ बोला, अभी इसकी खबर नहीं प्राप्त हुई है।

कमल किशोर मिश्रा की पत्नी ने बताया था कि वे 19 अक्टूबर को पति के घर गई थीं। तब वहां उन्होंने कमल किशोर मिश्रा को गाड़ी में किसी दूसरी महिला संग रोमांस करते देखा था। पति को दूसरी महिला संग रंगे हाथ पकड़ने के पश्चात् उन्होंने प्रोड्यूसर को चर्चा के लिए गाड़ी से बाहर आने को कहा। पूरी घटना को बताते हुए प्रोड्यूसर की पत्नी ने कहा- पति को दूसरी महिला के साथ देखते ही मैंने गाड़ी का कांच खटखटाया तथा कांच नीचे करने को बोला। मैंने कहा कि मुझे कुछ बात करनी है। मगर कमल किशोर मिश्रा ने मेरी एक नहीं सुनी और गाड़ी मोड़ कर भागने लगे। मैंने गाड़ी को रोकने का प्रयास किया। मगर उन्होंने मेरी नहीं सुनी तथा मुझपर गाड़ी चढ़ा दी। इस घटना के कारण मेरे सिर में बहुत चोट आई है। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच जारी है। 

बिग बॉस के फैंस के लिए खुशखबरी, शो में होगी सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड के एंट्री

जॉनी डेप-एंबर हर्ड की तरह डिवोर्स केस की लाइव स्ट्रीमिंग चाहता है ये मशहूर एक्टर

मौनी रॉय के इस लुक ने किया फैंस को मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -