बुर्ज खलीफा पर दर्शाया गया कमल हासन की फिल्म का ट्रेलर
बुर्ज खलीफा पर दर्शाया गया कमल हासन की फिल्म का ट्रेलर
Share:

साउथ मूवी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) अपने फैंस को चौंकाने का कोई भी अवसर नहीं छोड़ते है। एक्टर, डायरेक्टर, राइटर, डांसर के साथ और भी कई उपाधि अपने नाम किए कमल इन दिनों अपनी आपने वाली मूवी 'विक्रम' (Vikram Trailer) को लेकर चर्चाओं में बने है। वो अपनी फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस दौरान 'विक्रम' (Vikram) रिलीज होने से पहले उन्होंने दुबई में बुर्ज खलीफा पर अपनी मूवी का ट्रेलर पेश करके प्रमोशन का लेवल और बढ़ा दिया है। 

लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित विक्रम 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हो चुकी है। एक्शन थ्रिलर से भरपूर ये मूवी विश्वभर में कई भाषाओं में रिलीज की जाने वाली है। विक्रम में कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल लीड रोल में दिखाई दे रहे है। मूवी ने रिलीज से पहले ही 200 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुके है। 

 

1 जून को दुनिया की सबसे ऊंची ईमारत बुर्ज खलीफा की स्क्रीन पर ट्रेलर (Vikram Trailer release at Burj Khalifa) को लॉन्च कर दिया गया है। इस अवसर पर खुद कमल हासन अपनी टीम के साथ लॉन्च में शामिल हुए, जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) होने लगा है। 

'विक्रम' को लोकेश कनगराज द्वारा लिखित और निर्देशित एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर के रूप में भी बनाया जा रहा है। ये मूवी वर्ष 2022 की बहुप्रतीक्षित मूवीज में से एक है। राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा निर्मित इस मूवी में संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है। सूर्या मूवी में एक कैमियो निभाते हुए दिखाई देने वाले है। कालिदास जयराम, नारायण, अर्जुन दास, हरीश उथमन और कई अन्य सहायक कलाकारों का भाग है।

प्रभास ने मारी विक्रम के निर्देश की फिल्म को लात

पूजा और हवन के साथ राम की नई फिल्म का हुआ 'श्री गणेश'

इस दिन OTT पर इस दिन रिलीज होने जा रही है KGF CHAPTER 2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -