कमल हासन ने बिना अनुमति इस अभिनेत्री के साथ किया ऐसा

मलयालम की जानी मानी दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने 80 और 90 के दशक में कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित भूमिकाएँ निभाई हैं।इसके साथ ही  भव्य अभिनेत्री है जो एक बार 1986 रोमांटिक नाटक 'पुन्नागई मन्नान' में बड़े पैमाने पर सुपरस्टार कमल हासन के साथ काम किया, हाल ही में पता चला है कि कमल हासन उसकी सहमति के बिना इस फिल्म में एक दृश्य में उसे चूमा था। वहीं इंटरव्यू के वीडियो जिसमें उसने वही खुलासा किया, ने ऑनलाइन हलचल मचा दी। इसके अलावा साक्षात्कार में, रेखा ने खुलासा किया कि कमल हासन और दिवंगत तमिल सिनेमा निर्देशक बालाचंदर ने इस दृश्य को करने में उन्हें धोखा दिया। "श्रोता विश्वास नहीं करेंगे यदि मैं कहता हूं, कि मेरी अनुमति के बिना दृश्य को शूट किया गया था। इसके साथ ही बालाचंदर सर अभी जीवित नहीं हैं और केवल कमल ही इस बारे में बात कर पाएंगे।

वहीं यह वह दृश्य है जिसमें कमल और मैं एक झरने के ऊपर से आत्महत्या करते हैं। सर (के बालाचंदर) को फिल्माने के दौरान हमने कहा था कि हमारी आँखें बंद हो जाएँगी क्योंकि पात्र आत्महत्या कर रहे थे। "आशा है कि आपको याद होगा कि मैंने आपको क्या बताया था"। उनका निर्णय किया गया है कि कमल मुझे अगले दृश्य में चुंबन चाहिए। और ऐसा ही हुआ। फिर हम कूदने के लिए जब उन्होंने कहा 1, 2, 3 ... हम चूमा और फिर कूद गया था। मैंने उनसे कहा कि मेरे पिता एक समस्या पैदा करेगा ... परन्तु फिर सहायक निदेशक, सुरेश कृष्णा साहब, कहा: "बस एक बड़ा राजा एक छोटे बच्चे चुंबन के रूप में यह विचार करना " रेखा को याद किया।उन्होंने आगे कहा, " उन्होंने यह भी मुझसे कहा था कि दृश्य अभद्र प्रकट करने के लिए नहीं किया जाएगा और यह प्यार का एक प्रतिबिंब के रूप में दर्शकों के द्वारा लिया जाएगा। 

इसके साथ ही शूटिंग के बाद, मुझे लगता है कि वे मेरे एक चुंबन के साथ धोखा किया मेरी माँ को बताया। फिल्म की रिलीज के बाद मैंने कई इंटरव्यू में इसका खुलासा किया, जिसकी वजह से कमल और सर मुझसे नाराज थे। फिलहाल , मैं इस बात को सार्वजनिक कर रहा था, क्योंकि यह मेरी अनुमति के बिना किया गया था । इसके अलावा रेखा, जो केवल 16 साल की थी जब वह कक्षा 10 पूरा करने के बाद फिल्म में किया था, यह भी कहा जा रहा है कि सेंसर बोर्ड चुंबन का अनुमोदन नहीं हैं के बारे में बात की थी। इसके साथ ही वह है कि वह चुंबन करने के लिए कभी नहीं स्वीकार किया होगा यदि वह पहले से ही के बारे में पता था जोड़ा। वह भी प्रकाश डाला है कि चुंबन कुछ आवश्यक भावनाओं को बाहर लाने के लिए समग्रता में फिल्म में मदद की। उसने यह भी कहा कि इस दृश्य को फिल्माने के बाद न तो बालाचंदर और न ही कमल हासन ने उससे माफी मांगी। 

वेदांत करेगा अधिया और विक्रांत को माफ़

कन्नड़ अभिनेता सागर बिलिगौड़ा का नया सफर शुरू

जोठे जोठेयाली : अनु ने आर्य को दिया यह अनोखा तोहफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -