कोरोना वायरस से संक्रमित हुए कमल हासन, ट्वीट कर बोले- महामारी ख़त्म नहीं हुई
कोरोना वायरस से संक्रमित हुए कमल हासन, ट्वीट कर बोले- महामारी ख़त्म नहीं हुई
Share:

चेन्नई: जाने माने फिल्म अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. अभिनेता हाल ही में US ट्रिप से वापस लौटे थे. जिसके बाद से उन्हें हल्की सर्दी हुई. इसके बाद उन्होंने अपनी कोरोना जांच करवाई और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अभिनेता ने कोरोना से संक्रमित होने की खबर अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है.

उन्होंने कहा है कि अभी महामारी खत्म नहीं हुई. अपना ध्यान रखे. बता दें कि कमल हासन कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ ले चुके थे. कमल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मेरी अमेरिकी यात्रा के बाद मुझे हल्की खांसी हुई. अब यह पुष्टि हो गई है कि यह कोरोना संक्रमण है. मैं आइसोलेशन में हूं. मैंने महसूस किया कि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है और सभी से सुरक्षित रहने का आग्रह करता हूं.'

कमल हासन के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलने के बाद से ही प्रशंसक उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. बता दें कि अभिनेता ने कुछ दिन पहले ही तीनों कृषि कानूनों वापस लेने के बाद खुशी प्रकट करते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने कहा था कि, किसानों ने अहिंसक संघर्ष के बाद ये जीत हासिल की हैं. उन्होंने ये भी बताया कि किस तरह उनकी पार्टी मक्कल निधि मय्यम ने इन कानूनों का विरोध किया था. उन्होंने कहा था जब उनकी पार्टी के नेता किसानों के आंदोलन में भी पहुंचे थे, ये उनके लिए गर्व का पल था.

एक दूसरे के हुए कार्तिकेय और लोहिता, चिरंजीवी ने दिया आशीर्वाद

बाबा बैद्यनाथ के मंदिर पहुंचे प्रभु देवा

'Bangarraju' में नागार्जुन के साथ ताल से ताल मिलती हुई नज़र आएगी फारिया अब्दुल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -