बाबा बैद्यनाथ के मंदिर पहुंचे प्रभु देवा
बाबा बैद्यनाथ के मंदिर पहुंचे प्रभु देवा
Share:

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्रीज के जाने माने  कोरियोग्राफर और निर्देशक प्रभु देवा झारखंड में बाबा नगरी देवघर पहुंच चुके है. यहां पहुंचकर सबसे पहले प्रभु देवा ने बाबा बैद्यनाथ के मंदिर में पूजा अर्चना की. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि प्रभु देवा देवघर में अपने किसी परिवार के मांगलिक कार्य में शरीक होने देवघर पहुंचे है. एक आम आदमी की तरह बिना कोई VIP व्यवस्था लिए प्रभु देवा मंदिर में दर्शन करने के लिए गए. प्रभु देवा होटल से भी एक ऑटो में मंदिर पहुंच चुके है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभु देवा की ये सादगी लोगो को खूब भायी. मंदिर में पूजा अर्चना करने के उपरांत मंदिर के बाहर प्रभु देवा के साथ सेल्फी लेने की होड़ देखने को मिली है. प्रभु देवा के पुरोहित के मुताबिक उनकर परिवार में किन्ही का उपनयन संस्कार था, जिसमे शरीक होने प्रभु देवा देवघर आये हैं. प्रभु देवा ने कई मूवीज को भी डायरेक्ट किया है जिसमे उन्हें अच्छी खासी सफलता  मिली है. उन्होंने अपनी आने वाली मूवीज की सफलता लिए भी बाबा बैद्यनाथ से कामना की.

देश में माइकल जैक्सन के नाम से मशहूर प्रभु देवा ने कुली नंबर 1, हमसे है मुकाबला, लक्ष्मी, चार्ली चैप्लिन, दंबग, राधे, ABCD जैसे कई सुपरहिट मूवीज को निर्देशित किया है. प्रभु देवा कई मूवीज में खुद अभिनय भी करते दिखाई दिए है वहीं डांस के दीवाने प्रभु देवा को डांस का भगवान भी मानते हैं.

नहीं रही ये मशहूर सिंगर, फैंस को लगा झटका

यश दासगुप्ता संग तस्वीर शेयर कर नुसरत जहां ने दी 'GOOD NEWS', ख़ुशी से झूमे फैंस

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #SuriyaHatesVanniyars, जानिए क्या है पूरा मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -