एक दूसरे के हुए कार्तिकेय और लोहिता, चिरंजीवी ने दिया आशीर्वाद
एक दूसरे के हुए कार्तिकेय और लोहिता, चिरंजीवी ने दिया आशीर्वाद
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर कार्तिकेय गुम्माकोंडा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी मूवी और एक्टिंग को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने अपनी धमाकेदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. वहीँ एक बार फिर से कार्तिकेय गुम्माकोंडा चर्चाओं का पात्र बन चुके है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनकी एक्टिंग या मूवी नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी शादी की तस्वीरें है. जी हां कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने अपनी गर्लफ्रेंड लोहिता के साथ शादी कर ली है.

हम बता दें कि मूवी 'RX 100' से पहचान बनाने वाले अभिनेता कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने अपनी पुरानी दोस्त लोहिता से विवाह कर लिया है. दोनों ने इसी वर्ष अगस्त माह में सगाई कर फैंस को खुशखबरी दी थी. इनकी रिंग सेरेमनी में केवल परिवार और करीबी मित्र ही शामिल हुए थे. हम बता दे कि नवंबर माह की शुरुआत में ही कार्तिकेय ने अपनी शादी की डेट का भी एलान कर दिया था. उन्होंने मंगेतर को प्रपोज करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थी, जिसमें देखने के लिए मिल रहा था कि वो उन्हें घुटने पर बैठकर प्रपोज करते हुए नज़र आए थे और लोहिता की भी खुशी का ठिकाना नहीं था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इनके विवाह में  साउथ सिनेमा के कई बड़े स्टार्स भी शामिल हुए थे. इसमें एक दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी की तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें वो उन्हें आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे दिखे हैं. इस बीच उन्हें ब्लैक कलर की ड्रेस में देखा गया.

'Bangarraju' में नागार्जुन के साथ ताल से ताल मिलती हुई नज़र आएगी फारिया अब्दुल्ला

नहीं रही ये मशहूर सिंगर, फैंस को लगा झटका

यश दासगुप्ता संग तस्वीर शेयर कर नुसरत जहां ने दी 'GOOD NEWS', ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -