57 की उम्र में कैसे एक्शन-स्टंट कर लेते है शाहरुख़ खान, खुद किया खुलासा
57 की उम्र में कैसे एक्शन-स्टंट कर लेते है शाहरुख़ खान, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान अपने प्रशंसकों से कनेक्टेड रहना पसंद करते हैं। इसलिए वक़्त-वक़्त पर वह आस्क SRK सेशन करके उनके दिल में आए सवालों का जवाब बड़ी ही सादगी से देते दिखाई देते हैं। हाल ही में एक बार फिर शाहरुख खान ने कुछ ऐसा ही किया। प्रशंसकों ने अपनी पसंद के उनसे सवाल किए तथा शाहरुख़ खान ने विटी रिप्लाई देकर उनका दिन बना दिया। 

इस पूरे सेशन में शाहरुख खान ने यह भी बताया कि आखिर उनकी मच अवेटेड फिल्म 'जवान' का टीजर कब आ रहा है। उनके लिए पैसों से अधिक ऐसी कौन सी चीज है जो मायने रखती है। साथ ही वह खाली समय में क्या करना प्रिफर करते हैं। केवल इतना ही नहीं, शाहरुख ने इस सीक्रेट से भी पर्दा हटाया कि आखिर वह 57 वर्ष की आयु में स्वयं को एक्शन और स्टंट कैसे कर लेते हैं। सबसे पहले प्रशंसक ने पूछा कि सर- 'जवान' का टीजर कब आ रहा है। इसपर शाहरुख खान ने कहा कि फिल्म की कई चीजें अपनी जगह आनी बची हैं। जैसी ही वह पूरी होंगी। शीघ्र ही फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा। हालांकि, शाहरुख खान ने यह नहीं बताया कि आखिर यह रिलीज कबतक होगा? अंत में यह कह दिया कि सब ठीक चल रहा है। समय से चल रहा है। जल्द हाजिर होंगे। 

वही एक प्रशंसक ने पूछा- सर 'जवान' के दिन पट्टी बांधकर थिएटर जाना है? इसपर शाहरुख ने चुटकी लेते हुए लिखा कि नहीं बेटा, जवान के दिन जवानी के जोश में थिएटर में जाना है। कहना गलत नहीं होगा, शाहरुख का विट काफी स्ट्रॉन्ग दिखाई देता है। प्रशंसक ने पूछा कि सर आप अपना फ्री समय किस प्रकार निकालते हो? इसपर शाहरुख ने कहा कि मैं प्रयास करता हूं कि अपनी तीनों में से एक बच्चे के साथ समय बिताऊं, मगर फिर मैं उनके साथ लूडो खेलने बैठ जाता हूं तो बात नहीं हो पाती। शख्स ने पूछा- सर 57 की उम्र में इतने सारे एक्शन-स्टंट करने के पीछे का राज क्या है? इसपर शाहरुख ने कहा- बहुत सारे पेनकिलर्स खाने पड़ते हैं भाई। यानी की शाहरुख जब स्टंट्स करते हैं तो उन्हें जाहिर सी बात है कि चोट भी लगती होगी। जिसके लिए उन्हें पेनकिलर्स खाने पड़ते हैं तथा शूटिंग पर वापस लौटना पड़ता है। 

आदिपुरुष की रिलीज को लेकर नेपाल कोर्ट में जारी है घमासान, जानिए क्या होगा अंजाम

आखिर बॉलीवुड लीजेंड धर्मेंद्र को क्या दिखा रही है आलिया भट्ट...?

विवादों में आने के बाद ही अमेरिका में अपना जलवा बिखेर रही आदिपुरुष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -