जल्द ही बनने वाली है एक और बाहुबली, इस फिल्म का है सीक्वल
जल्द ही बनने वाली है एक और बाहुबली, इस फिल्म का है सीक्वल
Share:

बॉलीवुड में इस साल की सबसे जयादा कमाई करने वाली बाहुबली सीरीज का पार्ट-2 'बाहुबली- द कंक्लूज़न' देने के बाद दक्षिण सिनेमा में एक और बाहुबली फ़िल्म की तैयारियां शुरू हो गयी हैं. और इस फिल्म के लिए भारतीय सिनेमा के दो उम्दा फिल्मकार ने हाथ मिलाया है. ये दो फ़िल्मकार है कमल हासन और डायरेक्टर शंकर.

साउथ फिल्मो के यह दोनों फ़िल्मकार मिलकर 'इंडियन2' का निर्माण करेंगे. यह फिल्म कमल हासन की साल 1996 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है. वैसे इस वक़्त तो शंकर सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' को पूरा करने में जुटे हैं. इसके बाद शंकर 'इंडियन2' के काम में लग जायेंगे. यह एक मेघा बजट प्रोजेक्ट है. और इसमें लगभग 180 करोड़ रूपए ख़र्च किए जाने का अनुमान है. इस फिल्म को साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर दिल राजू प्रोड्यूस कर रहे हैं.

आपको बता दे कि फिल्म 'इंडियन2' दो भाषाओ में बनेगी. इसे 2 भाषा तमिल और तेलुगु में बनाया जायेगा. साथ ही कई अन्य भाषाओ में भी डब किया जायेगा. वैसे फिल्म 'इंडियन' को भी शंकर ने ही डायरेक्ट किया था. शंकर के करियर की यह चौथी फिल्म थी. इस फिल्म में कमल हासन ने डबल रोल निभाया था. एक सत्तर साल के पूर्व स्वतंत्रता सेनानी का था, जो भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ जंग छेड़ देता है. दूसरा किरदार उसके बेटे का था, जो एक भ्रष्टाचार के मामले में फंस जाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गौरी खान के डिज़ाइनर स्टोर पर पहुंचे ये सेलेब्स

FIRST LOOK : देखे अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर का खतरनाक लुक

Bigg Boss-11 में इन हसीनाओं का रहेगा जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -