Bigg Boss-11 में इन हसीनाओं का रहेगा जलवा
Bigg Boss-11 में इन हसीनाओं का रहेगा जलवा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जो कि अभी फ़िलहाल अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' के साथ ही साथ आजकल टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 के कारण भी सुर्खियों में बन आए है. अभी हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस11 के कुछ कंटस्टेंट के भी नाम सामने आ चुके है. अब एक बार फिर से सलमान खान का यह शो अपना धमाल मचाने को तैयार है. इस शो के लिए दर्शको को भी बेसब्री से इंतजार है. इस शो के प्रीमियर से पहले एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमे कि हमे जुड़वाँ2 की स्टार कास्ट वरुण धवन व तापसी पन्नू सलमान खान के संग में जमकर मस्ती के मूड में नजर आई है. वैसे भी देखा जाए तो बिग बॉस 11, जिसकी 1 अक्टूबर से शुरुआत हो चुकी है. देखा जाए तो टीवी की फेवरिट बहू अक्षरा खतरों के खिलाड़ी में अपना इमोशनल डेयरिंग अवतार दिखा चुकी हैं.

हिना खान ने भी बिग बॉस के घर में एंट्री ली है और ऐसा लग रहा है कि इस बार का ड्रामा क्वीन का खिताब उन्हें ही मिलेगा. बिग बॉस 11 के घर में अंगूरी भाबी फेम शिल्पा शिंदे कैद हो चुकी हैं. उनके साथ घर में जिस चैनल के हेड से उनका विवाद हुआ था वह भी घर में आए हैं. उन्हें देखते ही अंगूरी भाबी ने उनके 12 बजाने और दुनिया के सामने एक्सपोज करने की धमकी दे डाली. इंटरनेट पर अपने विवादित बयानों से ट्रोल होने वाली अर्शी खान बिग बॉस के घर में झगड़ों की सूत्रधार बन सकती हैं. उन्होंने अपना परिचय ही इसी अंदाज में दिया. अर्शी ने खुद को शाहिद अफरीदी का लवर बताकर सनसनी मचा दी थी. दिल्ली की बंदगी कालरा पेशे से इंजिनियर हैं और उन्होंने बतौर कॉमनर घर में प्रवेश किया है.

बंदगी खुद को मॉर्डन और आत्मनिर्भर लड़की बताती हैं. देखना होगा कि सितारों के नखरों के बीच कैसे नजर आएंगी बंदगी. बिग बॉस के घर में सपना चौधरी ने एंट्री ली है. सपना हरियाणा की डांस सेंसेशन हैं और एक बार आत्महत्या की भी कोशिश कर चुकी हैं. सपना इस शो में अपनी जिंदगी और ट्रोल से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से शेयर कर सकती हैं. बिग बॉस के घर में बतौर कॉमनर बिहार की ज्योति ने प्रवेश किया है. 20 साल की ज्योति का कहना है कि वह चपरासी की बेटी हैं लेकिन ट्यूशन पढ़ाकर अपना घर चलाती हैं. ज्योति इस शो के जरिए ग्लैमर इंडस्ट्री में जगह बनाना चाहती हैं. शो में पेशे से वीजे बेनफशा ने एंट्री ली है. शिवानी दुर्गा ने शिकागो यूनिवर्सिटी से पीएचडी किया है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मॉडलिंग ने मुझे बर्बाद करके रख दिया' - कारा डेलेविंग्ने

हिट होने के बावजूद 'जुड़वां-2' में है यह गलतियां...

लाइव कंसर्ट के दौरान जख्मी हुआ ये सिंगर...

बर्थडे स्पेशल : अपने Bald अवतार से फेमस हुई थी यह मिस इंडिया

'लेट्स मेक अ डील' के मोंटी हॉल का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -