गौरी खान के डिज़ाइनर स्टोर पर पहुंचे ये सेलेब्स
गौरी खान के डिज़ाइनर स्टोर पर पहुंचे ये सेलेब्स
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान इन दिनों फ़ैशन वर्ल्ड में खूब तरक्की कर रही है. वैसे तो गौरी शाहरुख़ की पत्नी के नाम से ज्यादा मशहूर है, लेकिन हाल ही में गौरी ने खुद को एक डिज़ाइनर के रूप में भी स्थापित कर लिया है. फेमस इंटीरियर डिज़ाइनर गौरी खान ने रणबीर कपूर के घर से लेकर करण जौहर तक के बच्चों के कमरे तक का इंटीरियर डिज़ाइन किया है.

पिछले साल ही गौरी ने अपने डिज़ाइनिंग के शौक को पेशेवर रूप में आगे बढ़ाने के लिए मुंबई के जुहू इलाकें में 'गौरी ख़ान डिज़ाइन्स' नाम का एक आलिशान स्टोर भी खोल लिया है. इस स्टोर में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी पहुंचे कर उन्होंने गौरी को स्टोर के लिए मुबारक बात भी दी. बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ही सोमवार को गौरी के स्टोर पर उद्यमी मुकेश अंबानी की पत्नी और कारोबारी नीता अंबानी पहुंची. मीडिया के सामने में नीता अंबानी और गौरी ख़ान 'गौरी ख़ान डिज़ाइन्स' के चमचमाते LOGO के सामने पोज़ देते हुए नजर आये.

इस मौके पर नीता और गौरी के साथ शाहरुख़ खान और उनके छोटे बेटे अबराम भी मौजूद थे. वैसे नीता अम्बानी के पहले भी इस स्टोर पर रणबीर कपूर से लेकर काजोल और संजय लीला भंसाली, करण जोहर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोरा और भी कई सेलेब्स पहुंचे है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

FIRST LOOK : देखे अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर का खतरनाक लुक

गौरी की इस साड़ी की कीमत जान हैरान हो जायेंगे आप

'मे आई कम इन मैडम' की हॉट मैडम का सेक्सी पोल डांस हो रहा तेजी से Viral

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -