FIRST LOOK : देखे अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर का खतरनाक लुक
FIRST LOOK : देखे अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर का खतरनाक लुक
Share:

इस वक़्त बॉलीवुड की चर्चित फिल्मो में से एक 'पद्मावती' जिसका बहुत से लोगों को बेसब्री से इंतजार है. पहले रानी पद्मावती का फर्स्ट लुक देखने को मिला था फिर राजा रावल रतन सिंह पधारे थे और अब आख़िरकार जिसका सभी को इंतजार था यानी रणवीर सिंह का भी फर्स्ट लुक जारी हो गया है. हम बात कर रहे है 'सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी' की जो 3 अक्टूबर की सुबह ही अपने फर्स्ट लुक के साथ सभी के सामने आ गए है. 2 अक्तूबर को रणवीर सिंह ने ट्वीट किया था, 'कल सबुह आएंगे सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी'. और 3 अक्तूबर के तड़के ही फिल्म पद्मावती में उनका अलाउद्दीन खिलजी लुक जारी भी कर दिया गया.

वैसे इस फिल्म में पहली बार रणवीर नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले है. अलाउद्दीन खिलजी के लुक के लिए रणवीर ने काफी समय से अपनी दाढ़ी बड़ा रखी थी और अब काफी इंतजार के बाद आख़िरकार फैंस को रणवीर का खिलजी वाला लुक देखने को मिल ही गया है. वैसे इस लुक में रणवीर बहुत ही डरावने और खौफनाक नजर आ रहे है. रणवीर की दाढ़ी के साथ-साथ उनके बाल भी बड़े है. चेहरे पर आँख के नीचे एक चोट का निशान नजर आ रहा है. वैसे सुनने में आया था की इस लुक और किरदार में ढलने के लिए रणवीर ने काफी मेहनत की थी. कई दिनों तक उन्होंने खुद को अपार्टमेंट में बंद रखा था जिसके बाद उनके दोस्तों ने रणवीर को सलाह दी थी कि वह किसी मनोचिकित्सक से सुझाव ले.

रणवीर सिंह ने ट्विटर अकाउंट से अपने दो पोस्टर रिलीज कर दिए हैं. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है "सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी". वैसे संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती लगातार चर्चा में बनी हुई है. पहली नवरात्रि को फिल्म में दीपिका पादुकोण का पद्मावती लुक जारी किया गया था. जिसके बाद दर्शको द्वारा इसे काफी तारीफे मिल रही थी. इसके बाद 25 सितंबर की सुबह शाहिद कपूर का राजा रावल रत्न सिंह का लुक जारी किया गया और अब रणवीर सिंह का लुक भी सबके सामने आ गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दीपिका पादुकोण ने नहीं... बल्कि अलाउद्दीन ने रणवीर को बना दिया मेंटली बावला

आखिर क्यों बाजीराव को पड़ी मनोचिकित्सक की जरुरत?

शाहिद के परिधानों को तैयार करने में लगे 22 कारीगर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -