बॉलीवुड एक्टर का बयान, कभी भी मर जाऊं परवाह नहीं, क्योंकि...'

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान यानी कि (Kamaal R Khan) KRK सोशल मीडिया पर अपनी बात को बहुत ही बेबाकी से रखने के लिए काफी फेमस हैं और लगभग हर मसले पर खुलकर वे अपने विचार रखते हैं. कमाल खान (Kamaal R Khan) का एक और ट्वीटअब काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और अक्सर राजनेताओं पर निशाना साधने वाले केआरके (KRK) ने इस बार व्यक्तिगत तौर पर ट्वीट किया है, जो ची हर तरफ चर्चा का विषय बन गया है. 

कमाल आर खान ने हाल ही में एक ट्वीट कर अपनी कमाई और बच्चों का जिक्र किया है. उनके इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आनी भी शुरू हो गई है. कमाल खान अक्सर ट्वीट के जरिए अपनी राय रखते हुए पाए जाते हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही  किया है.

अभिनेता कमाल आर खान द्वारा हाल हे में ट्वीट किया गया कि, "अब मैं कभी भी मरूं मुझे कोई परेशानी नहीं है, क्योंकि मैं अपने बच्चों के लिए इतना पैसा छोड़कर यहां से जाऊंगा कि उन्हें 30 सालों तक कुछ भी करने की जरुरत नहीं पड़ेगी. साथ ही आशा है कि 30 साल बाद वो खुद को संभाल सकेंगे." फिलहाल कमाल खान का यह ट्वीट अब खूब जमकर वायरल हो रहा है और कमाल खान यही नहीं रूके उन्होंने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट भी किया. उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि आशा करता हूं कि मेरे बच्चे भी अपने बच्चों का ख्याल मेरी ही तरह रखेंगे. हालांकि, मेरे बच्चे सोचते हैं कि मैंने उन्हें बिगाड़ दिया. वे अपने बच्चो के लिए उतना नहीं कर सकेंगे.

 

'विक्की डोनर' के बाद एक बार फिर फिल्म में धमाल मचाएंगे आयुष्मान-अन्नू कपूर

अरबाज का खुलासा, इस कारण डायरेक्ट नहीं की दबंग 3

साईं बाबा के धाम शिरडी पहुंचे विवेक ओबेरॉय, पूजा-अर्चना कर लिया आशीर्वाद

फिर बोल्ड लुक से लाखों दिल धड़का गई नोरा, देखती ही मचल उठेंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -