साईं बाबा के धाम शिरडी पहुंचे विवेक ओबेरॉय, पूजा-अर्चना कर लिया आशीर्वाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के जल्द रिलीज होने के लिए फिल्म में मुख्य किरदार निबाहा रहे अभिनेता विवेक ऑबेरॉय ने साईंबाबा मंदिर में प्रार्थना की है और इस दौरान  उन्होंने अहमदनगर जिले के शिरडी में स्थित इस प्रसिद्ध मंदिर में पूजा-अर्चना भी की. जहां उन्होंने बाबा से अपनी फिल्म को लेकर आशीर्वाद भी माँगा. 

बताया जा रहा है कि शिरड़ी में बाबा के पूजन के बाद पत्रकारों से बातचीत में विवेक ओबेरॉय ने उम्मीद जताई कि उनकी फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी और उनकी फिल्म पर फिलहाल चुनाव आयोग ने रोक लगा रखी हैं. इसे लेकर अगली सुनवाई 22 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट में होनी है. 

अभिनेता ने इस दौरान कहा, ''हमने साईंबाबा से आर्शीवाद मांगा है और हमारे समर्थक और प्रशंसक उत्सुकता के साथ इस फिल्म की प्रतीक्षा में हैं. अतः हमने एक प्रेरणादायक कहानी पर फिल्म बनाई थी लेकिन राजनीतिक पार्टियों ने हम पर हमला शुरू कर दिया था और अब हमें उम्मीद है कि यह फिल्म जल्द ही रिलीज के जाएगी. यह फिल्म युवा पीढ़ी को प्रेरित करेगी कि कैसे एक चायवाला देश का प्रधानमंत्री बन गया? आपको जानकारी के लिए बता दें कि पहले फिल्म को रिलीज के लिए 5 अप्रैल फिर 12 अप्रैल और फिर इसके बाद 11 अप्रैल की तारीख मिली थी, लेकिन अब तक फिल्म रिलीज नहीं हो सकी है. 

Box office collection : ‘कलंक’ ने चार दिनों में पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा

श्रीलंका सीरि‍यल ब्लास्ट : सैकड़ों लोगों की मौत, सितारों ने ऐसे व्यक्त किया दुःख

क्या मलाइका से दोबारा शादी चाहते हैं अरबाज़, दिया यह शानदार जवाब

तो एक बार फिर एकता कपूर के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं अर्जुन कपूर!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -