फिर बोल्ड लुक से लाखों दिल धड़का गई नोरा, देखती ही मचल उठेंगे आप
फिर बोल्ड लुक से लाखों दिल धड़का गई नोरा, देखती ही मचल उठेंगे आप
Share:

बेली डांसर और सेक्सी एक्ट्रेस नोरा फतेही अपनी सेक्सी कमर और डांस के लिए इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं. डांस के साथ-साथ नोरा फतेही एक अच्छी एक्ट्रेस भी मानी जाती हैं. उनके डांस के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस को देखने को मिलते ही रहते हैं. वहीं नोरा भी अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती ही रहती हैं. वहीं एक बार फिर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर कहर बरपाते हुए नजर आ रही हैं. 

बता दें कि, नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है और इस फोटो में नोरा ब्लैक और हाफ जैकेट कैरी किए हुए बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही वे अपनी जुल्फों में लाल फूल लगाए नजर आ रही हैं. जिसमे कि वे काफी सुंदर भी दिख रही है. 

ख़ास बात यह है कि नोरा का ये फूल उनके चेहरे पर चार चांद लगा रहा है और इसमें वाकई में नोरा इस काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनका ये पोज कयामत ढाते हुई नजर आ रहा है. फैन इस फोटो को देखकर नोरा की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. साथ ही नोरा के चाहने वालों की बिल्कुल भी कमी नहीं हैं और उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि कोई भी फोटो शेयर करते ही लाइक्स और कमेंट आने लगते हैं. इस फोटो पर भी कई हजार लाइक्स और कमेंट की बाढ़ अब तक आ चुकी है. बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -