देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी से खुश नहीं KRK, किया ट्वीट
देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी से खुश नहीं KRK, किया ट्वीट
Share:

कुछ समय पहले हुई मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी इन दिनों चर्चा में है। आप सभी जानते ही होंगे इन दिनों अपनी लाइफ के बेस्ट फेज में हैं। जी दरअसल देवोलीना अपने हसबैंड शाहनवाज संग क्वालिटी टाइम बिता रहीं हैं। आपको पता ही होगा एक्ट्रेस ने शाहनवाज से गुपचुप तरीके से शादी रचाई। ऐसे में एक्ट्रेस की वेडिंग फोटोज जैसे ही सामने आईं तो हर कोई हैरान रह गया, क्योंकि कई लोगों को लगा था कि देवोलीना टीवी एक्टर विशाल सिंह को डेट कर रही हैं। हालाँकि शाहनवाज और देवोलीना की शादी से केआकरे भी शॉक में हैं। जी दरअसल देवोलीना और शाहनवाज की शादी ने कमाल आर खान यानी केआरके को हैरान कर दिया है।

ट्रॉफी लॉन्च करते हुए ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं दीपिका, अब सफाई देते हुए कही ये बात

ऐसे में अब केआरके ने एक ट्वीट किया है। जी दरअसल उन्होंने अपने एक ट्वीट में यह दावा किया है कि 6 दिन पहले तक देवोलीना विशाल से शादी करने के लिए रेडी थीं। जी दरअसल केरआरके को लगता है कि देवोलीना और विशाल के बीच जरूर कुछ हुआ है, जिसकी वजह से देवोलीना को शाहनाज संग शादी करनी पड़ी है। आपको बता दें कि केआरके ने अपने पहले ट्वीट में लिखा- ''6 दिन पहले तक देवोलीना विशाल से शादी करने की तैयारी में थीं। लेकिन अब उन्होंने शाहनवाज शेख संग शादी कर ली है। क्यों? मतलब देवोलीना और विशाल के बीच कुछ हुआ है।''

इसी के साथ केआरके का एक और ट्वीट चर्चा में बना हुआ है, जिसमें उन्होंने देवोलीना को खास अंदाज में शादी की बधाई दी थी। केआरके ने लिखा था- 'हे।।।शादी के लिए और फ्यूचर मैरिड लाइफ के लिए बहुत बधाई। लेकिन यकीन मानों मैं शाहनवाज से 1000 गुना ज्यादा बेहतर हूं। आपने मुझे रिजेक्ट क्यों किया?' आप सभी को बता दें कि केआरके देवोलीना को एक टाइम पर प्रपोज भी कर चुके हैं। जी दरअसल बिग बॉस सीजन 13 के दौरान केआरके का दिल देवोलीना पर आ गया था। उस दौरान उन्होंने देवोलीना के लिए अपनी फीलिंग्स और प्यार का भी इजहार किया था, केवल इतना ही नहीं केआरके देवोलीना से शादी भी करना चाहते थे। फिलहाल ऐसा लग रहा है कि देवोलीना के शाहनवाज से शादी करने पर केआरके का दिल टूट गया है।

Video: रणबीर को नहीं पसंद कैटरीना कैफ से विक्की की शादी, इस तरह लिया बदला!

इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं तमन्ना भाटिया

दुनिया के 50 महान एक्टर्स में शामिल होने वाले इकलौते भारतीय 'शाहरुख़ खान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -