दूसरी बार भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह डायरेक्टर, दो बार पड़ चुका है दिल का दौरा
दूसरी बार भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह डायरेक्टर, दो बार पड़ चुका है दिल का दौरा
Share:

बॉलीवुड में कई लोग हैं जो कोरोना का शिकार होते चले जा रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों ही हमने आपको बताया था कि चेन्नई एक्सप्रेस प्रोड्यूसर करीम मोरानी को कोरोना हो चुका है लेकिन अब एक बुरी खबर सामने आई है. जी दरअसल हाल ही में उनका कोरोना का दूसरा टेस्ट हुआ और दूसरा टेस्ट भी उनका कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है. यह सामने आने के बाद से उनका पूरा परिवार काफी चिंतित हो चुका है.

जी दरअसल वजह यह है कि करीम मोरानी 60 साल से ऊपर के व्यक्ति हैं और केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्हें दिल की बीमारी भी है इसी वजह से उनका परिवार चिंता में डूबा हुआ है. बीते दिनों ही उनकी एक सर्जरी भी हुई है और उन्हें दो बार दिल का दौरा भी पड़ चुका है ऐसे में परिवार और उनके फैंस का चिंतित होना लाजमी है. वैसे करीम के शरीर में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं दिखा रहे है लेकिन इसके बाद भी वो दूसरी बार कोरोना पॉज़िटिव पाए गए जिससे चिंता अधिक बढ़ चुकी है. इस समय वह मुंबई के एक प्राईवेट अस्पताल में भर्ती हैं जहाँ उनका ईलाज चल रहा है और कहा जा रहा है कि फिलहाल उनकी तबीयत ठीक नहीं हैं. लेकिन अभी उनकी हालत पर पूरी स्थिति ठीक से किसी को नहीं पता है.

वैसे आपको बता दें कि करीम मोरानी के पूरे परिवार को झटका तब मिला जब उनकी दोनों बेटियां कोरोना पॉज़िटिव पाई गईं. जी हाँ, बीते दिनों शज़ा में कोई लक्षण नहीं दिखे और वो पहले कोरोना पॉज़िटिव निकलीं वहीं ज़ोया में सारे लक्षण दिखने के बावजूद वो बाद में कोरोना पॉज़िटिव पाई गईं. दोनों के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद BMC ने उनके पूरे घर को सील किया था और 9 लोगों के पूरे परिवार को क्वारंटाइन किया गया था. वहीं अब शज़ा और ज़ोया दोनों ठीक होकर घर लौट चुकी हैं लेकिन दोनों के पिता ठीक नहीं हो पा रहे हैं.

सनी लियोनी ने किया अपने सिग्नेचर डांस मूव्स का खुलासा

ज़ीरो की असफलता के बाद 51 साल की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे शाहरुख़!

रितेश सिधवानी एक दूरदर्शी है जिन्होंने अपने दमदार प्रोजेक्ट्स के साथ बॉलीवुड में बदलाव की लहर पैदा कर दी है!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -