बहू को ट्रोल होते देख भड़के अमिताभ बच्चन, गुस्से में दिया मुंहतोड़ जवाब
बहू को ट्रोल होते देख भड़के अमिताभ बच्चन, गुस्से में दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

बॉलीवुड सितारों का ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है हर दिन कोई न कोई किसी न किसी वजह से ट्रोल हो ही जाता है. वहीं कुछ सितारे इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे देते हैं लेकिन कुछ ऐसे हैं जो इनके मुंह ही नहीं लगते. इन्ही में शामिल हैं अभिनेता अमिताभ बच्चन जो हमेशा मुंहतोड़ जवाब देने में यकीन रखते हैं. बीते दिनों ही उन्होंने बैसाखी के मौके पर लोगों को बधाई दी थी, लेकिन यहां एक यूजर उन्हें ट्रोल करने लगा..

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

जी हाँ, वहीं खुद को ट्रोल होते देख अमिताभ ने उसे ऐसा जवाब दिया कि उसके होश उड़ गए. जी दरअसल बैसाखी पर्व अमिताभ ने अपनी फिल्म सुहाग के गाने 'तेरी रब ने बना दी जोड़ी' की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. आप देख सकते हैं तस्वीर में वो भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं और बिग बी ने लिखा, ''बैसाखी के पावन अवसर पर, लें बारम बार बधाई. ये दिन हर दिन मंगलमय हो, हम सब की यही दुहाई. हर्षित पल औ मधुमय जीवन, अपने घर मनाएं. सुख शांत सुरक्षित रहें सदा, ईश्वर से यही दुआएं.' अमिताभ की इस पोस्ट को देखने के बाद अक्षय शर्मा नाम के एक ट्रोलर ने पूछा- 'ऐश्वर्या कहां है रे बूढ़े.'

इस बात को सुनते ही अमिताभ का खून खोल गया और वह एकदम गुस्से से लाल हो गए. उन्होंने तुरंत उसे जवाब देते हुए लिखा,-'वो वहां है, जहां आप कभी नहीं पहुंच पाएंगे, बाप रे बाप!' वैसे अमिताभ का रिप्लाई देखते ही ट्रोलर की हालत खराब हो गई है और उसने फिर रिल्पाई करते हुए लिखा- 'आप तो बुरा मान गए सर, इतना भी कोई नाराज होता है क्या चाहने वालों से.' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों अमिताभ बच्चन ने चीनी राष्ट्रपति को लेकर मजेदार जोक शेयर किया था. उस दौरान उन्होंने लिखा, 'मेरे एक दोस्त से मुझे ये मजेदार मेसेज आया. 'गिनीज बुक शी जिनपिंग को अवॉर्ड देगी क्योंकि उन्होंने चीन का अभी तक का सबसे ज्यादा चलने वाला प्रोडक्ट बनाया है.' लेकिन बाद में उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया था.

सनी लियोनी ने किया अपने सिग्नेचर डांस मूव्स का खुलासा

ज़ीरो की असफलता के बाद 51 साल की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे शाहरुख़!

लॉकडाउन के बीच दिल छू लेने वाला काम करता नजर आया यह विलेन, देखकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -