संपत्ति के लिए कलयुगी बेटे ने की माँ की हत्या, सिर पर पेचकस से किए कई वार
संपत्ति के लिए कलयुगी बेटे ने की माँ की हत्या, सिर पर पेचकस से किए कई वार
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के बिंदापुर इलाके में कलयुगी बेटे ने संपत्ति के लिए अपनी बुजुर्ग मां की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी बेटे ने महिला के सिर पर पेचकस से कई बार वार किए जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई. आनन-फानन में उन्हें सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

65 वर्षीय बुजुर्ग महिला का नाम अंगूरी देवी था. फिलहाल बिंदापुर थाना पुलिस ने आरोपी बेटे भगवान दास गुप्ता उर्फ पप्पू के खिलाफ केस दर्ज करके उसे अरेस्ट कर लिया है. मृतका की बेटी के अनुसार, उनकी मां अंगूरी देवी सेवन पार्क इलाके में रहती थीं. बुधवार को जब वृद्ध घर की साफ-सफाई करके पूजा कर रही थीं, तो अचानक से उनका बेटा भगवान दास घर पहुंचा. उसने मां से संपत्ति को लेकर झगड़ना शुरू कर दिया. झगड़ा इस हद तक बढ़ गया कि कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.

इस दौरान आरोपी ने अपनी मां के सिर पर पेचकस से भी एक के बाद एक कई वार किए. फिर आरोपी वहां से फरार हो गया. पड़ोसियों को जब इस घटना का पता चला, तो उन्होंने फ़ौरन इसकी सूचना महिला की बेटी को दी. जहां मौके पर पहुंची बेटी खून में लथपथ पड़ी मां को सफदरजंग अस्पताल लेकर गई. दो दिन तक महिला जिंदगी की जंग लड़ती रही और फिर उन्होंने दम तोड़ दिया. मृतका की बेटी की शिकायत पर बिंदापुर पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी बेटे को अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. 

'हमारी मस्जिद पर गुलाल गिर गया..', कहकर मुस्लिम भीड़ ने हिन्दुओं को बुरी तरह पीटा, पुलिस से भी झड़प, Video

सेक्स रैकेट चला रही थी टीवी एक्ट्रेस, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भांग के नशे में युवक ने 70 वर्षीय महिला को मारे चाक़ू, 5 साल के मासूम को भी किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -