भांग के नशे में युवक ने 70 वर्षीय महिला को मारे चाक़ू, 5 साल के मासूम को भी किया घायल
भांग के नशे में युवक ने 70 वर्षीय महिला को मारे चाक़ू, 5 साल के मासूम को भी किया घायल
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के श्रीपेरंबदूर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक 20 वर्षीय शख्स ने भांग के नशे में 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला और 5 वर्षीय बच्चे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसके बाद दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना पट्टुनुल इलाके की है. आरोपी युवराज अक्सर भांग के नशे में इलाके में बवाल करने के लिए बदनाम है.

युवराज ने भांग के नशे में इस बार अपनी पड़ोसी 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला वेलंकनी पर धारधार हथियार से वार कर दिया. इतना ही नहीं, उसने वेलंकनी के 5 वर्षीय पोते को भी नहीं छोड़ा. उसे भी युवराज ने हमला करके जख्मी कर दिया. बताया जा रहा है कि युवराज और बुजुर्ग महिला के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद तैश में आकर आरोपी युवराज ने बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया. महिला की चीख सुनकर जब उसका पोता बाहर आया, तो उस पर भी आरोपी ने हमला कर दिया.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग गया. महिला और बच्चे की चीख सुनकर आस-पड़ोस के लोगों ने उन्हें स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया. मगर दोनों की हालत बेहद गंभीर थी, जिसके कारण उन्हें चेंगलपट्टू के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल दादी और पोते दोनों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. केस दर्ज करके उन्होंने फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस आरोपी के माता-पिता के साथ भी पूछताछ कर रही है. 

संबंध न बनाने पर कबड्डी कोच देता था टीम से निकालने की धमकी, अब कोर्ट ने दी ये सजा

होली के दिन DJ पर नाच रहे हिन्दुओं पर मुस्लिम भीड़ ने किया पथराव.., घटना का वीडियो वायरल

लकवाग्रस्त पिता को कई दिनों तक भूखे-प्यासे कमरे में बंद रखते थे बेटा-बहु.., 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -