सेक्स रैकेट चला रही थी टीवी एक्ट्रेस, पुलिस ने किया गिरफ्तार
सेक्स रैकेट चला रही थी टीवी एक्ट्रेस, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

पणजी: गोवा पुलिस ने राजधानी पणजी के समीप चल रहे एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस मामले में एक टेलीविज़न एक्ट्रेस समेत 3 महिलाओं को अरेस्ट किया गया है। वहीं, इस रैकेट के मास्टरमाइंड तथा हैदराबाद के रहवासी हाफिज सैयद बिलाल को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

वही पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि राजधानी पणजी से सटे संगोल्डा गाँव में एक सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसमें मुंबई की रहने वाली कुछ महिलाएँ देह कारोबार में सम्मिलित हैं। गुप्त तहरीर प्राप्त होने के बाद गोवा पुलिस की अपराध शाखा ने रंगे हाथों गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाना आरम्भ कर दिया। पुलिस ने फर्जी कस्टमर बनकर संगोल्डा के एक होटल में हैदराबाद के रहने वाले एक शख्स से 50,000 में सौदा किया। तत्पश्चात, दलाल बिलाल ने कस्टमर बनकर आए पुलिसकर्मी के सामने 3 महिलाओं को पेश किया। इस के चलते पुलिस ने रंगे हाथों तीनों महिलाओं तथा दलाल बिलाल को हिरासत में ले लिया।

पुलिस को पता चला कि इन 3 महिलाओं में एक टीवी एक्ट्रेस है। यह एक्ट्रेस एवं उसकी एक साथी मुंबई के विरार की रहने वाली हैं। वहीं, दलाल बिलाल एवं तीसरी महिला हैदराबाद की रहने वाली है। पुलिस ने बताया कि हाफिज बिलाल काफी समय से सेक्स रैकेट को संचालित कर रहा था। पुलिस के अनुसार, दलाल बिलाल की आयु 26 वर्ष है एवं जबकि तीनों महिलाओं की आयु 30 से 37 वर्ष के बीच है। इन तीनों को शुक्रवार (17 मार्च) को हिरासत में लिया गया है।

भांग के नशे में युवक ने 70 वर्षीय महिला को मारे चाक़ू, 5 साल के मासूम को भी किया घायल

संबंध न बनाने पर कबड्डी कोच देता था टीम से निकालने की धमकी, अब कोर्ट ने दी ये सजा

होली के दिन DJ पर नाच रहे हिन्दुओं पर मुस्लिम भीड़ ने किया पथराव.., घटना का वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -