बेटी की शादी से 10 दिन पहले प्रेमी संग भागी कलयुगी मां और फिर...
बेटी की शादी से 10 दिन पहले प्रेमी संग भागी कलयुगी मां और फिर...
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ बेटी की शादी के 10 दिन पहले ही एक मां अपने प्रेमी संग भाग गई। यही नहीं, प्रेमी संग भागने से पहले महिला बेटी की शादी के लिए तैयार आभूषण भी अपने साथ ले गई। मामला उस समय उजागर हुआ जब घरवाले पुलिस थाने पहुंचे।

दरअसल, मंगलौर कोतवाली क्षेत्र की एक महिला रमा (बदला हुआ नाम) (38) अपनी बेटी की शादी की तैयारियों के बीच ही अपने प्रेमी राहुल (बदला हुआ नाम) के साथ भाग गई। साथ ही शादी के लिए घर में रखे लाखों रुपये के आभूषण भी ले गई। महिला एवं युवक किसी कंपनी में एक साथ काम कर करते थे। पता चला कि महिला के पति का एक वर्ष पहले निधन हो गया था। महिला के 3 बच्चे (एक बेटा और 3 बेटी) हैं। बताया गया है कि बड़ी पुत्री की शादी 14 दिसंबर को होना है, जिसके चलते घर में शादियों की तैयारी जोर-शोर पर चल रही थीं। मेहमानों का आना जाना भी आरम्भ हो गया था। ज्यादातर रिश्तेदारों के यहां शादी का निमंत्रण भी भेजा जा चुका है। शनिवार रात को महिला परिवार को छोड़कर अचानक संदिग्ध हालातों में लापता हो गई।

संदेह के आधार पर उस युवक (महिला का प्रेमी) के बारे में जानकारी जुटाई तो वह भी घर से फरार मिला। घर की तलाशी में लाखों रुपए एवं आभूषण भी गायब मिले। मामला रविवार को पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने मामले में तहकीकात आरम्भ कर दी है। इस पूरी घटना में मंगलौर कोतवाली के एसएचओ राजीव रौथान ने बताया, युवक एवं महिला शनिवार रात फरार हुए थे। महिला की बेटी की शादी 14 दिसंबर को है। वह अपनी बेटी की शादी के लिए बने आभूषण भी लेकर भागी है। महिला एवं युवक दोनों फैक्ट्री में एक साथ काम करते थे तथा  दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना था। पुलिस को आशंका है कि दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली है। कोतवाल राजीव रौथान ने बताया कि दोनों की तलाश आरम्भ कर दी गई है तथा जल्द ही दोनों पकड़ में आ जाएंगे।

बाबरी के 30 साल, राम को न मानने से लेकर 'जय सीताराम' तक !

बच्चे की खराब हैंडराइटिंग देख भड़की टीचर, 6 वर्षीय मासूम की कर दी ऐसी हालत कि होना पड़ा भर्ती

एकता कपूर की 'संस्कारी बहू' बनेगी इंडियन आइडल की ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -